शोहरतगढ़ में पौने तीन किलो चरस के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

August 22, 2015 9:58 pm1 commentViews: 570

दानिश फ़राज़

charas

“शोहरतगढ़ पुलिस और सशस्त्र सीमा बल की संयुक्त कार्रवाई में तीन चरस तस्कर दबोचे गए हैं। इनके पास से पौने तीन किलो चरस भी बरामद की गई है। तीनों तस्करों की गिरफ्तारी नेपाल सीमा से सटे बोहली भट्ठा गांव में शाम साढ़े बजे के आसपास की गई।”

सिद्धार्थनगर पुलिस के सूत्रों ने बताया कि मुख़बिर से इनपुट मिलने के बाद शोहरतगढ़ पुलिस और एसएसबी के जवानों ने बोहली भट्ठा के पास नाकेबंदी की। फिर शाम साढ़े छह बजे के आसपास तीन संदिग्ध शख़्स एक बाइक पर बैठकर आते हुए दिखाई दिए। पुलिस टीम ने इन्हें रोककर तलाशी शुरू की तो इनके पास से पौने तीन किलो चरस बरामद हुई। शोहरतगढ़ पुलिस फौरन कार्रवाई करते हुए तीनों मुलज़िमों को हिरासत में ले लिया। फिर इन्हें चरस और बाइक समेत पुलिस स्टेशन लाया गया। जहां चरस और बाइक ज़ब्त करके इनकी गिरफ्तारी की गई।

तीनों गिरफ्तार मुलज़िम शोहरतगढ़ और चिल्हिया थाने के रहने वाले हैं। इनकी शिनाख़्त बोहली गांव के गणेश (40), छतहरी गांव के अजीज़ और चिल्हिया के बूढ़ापार गांव के मनोज (25) के रूप में हुई है। शोहरतगढ़ पुलिस की टीम में एसओ सुरेंद्र कुमार शर्मा और सब इंस्पेक्टर सुनील यादव थे जबकि एसएसबी की टीम में एसआई बलजीत मंडल, हेड कॉन्सटेबल सुरजीत और कॉन्सटेबल शुभांकर और बलदेव शामिल थे।

(2)

Tags:

1 Comment

  • I really wanna to appreciate team kapilvastupost. U guys are rock keep it up. God bless u.

    Kashif fataz@uae

Leave a Reply