विवाद के चलते एक व्यवसायी ने दूसरे को छुरा भोंका, हमलावर गिरफ्तार

April 27, 2022 12:22 pm0 commentsViews: 366
Share news

अजीत सिंह

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। स्थानीय नगर पंचायत में  दुकान लगाने के सवाल को लेकर हुए विवाद में एक पटरी दुकानदार ने दूसरे दुकानदार को छुरा मार दिया। घटना सोमवार पूर्वान्ह की है। घायल दुकानदार अस्ताल में भरती है। जबकि हमलावर दुकानदार को मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। घटना उपनगर में चर्चा का विषय बनी हुई है।

बताते हैं कि शोहरतगढ़ कस्बे में सोमवार को फुटपाथ पर दुकान लगाने को लेकर दो पटरी व्यवसाइयों अब्दुल रशीद व हुसैन के बीच विवाद हो गया।विवाद इतना बझ़ाकि मारपीट होने लगी। इस दौरान रमजान गली निवासी दुकानदार हुसैन ने स्बजी काटने वाले छुरे से रशीद के पेट में वार करदिया जससे रशीदगंभीर रूप से घायल हो गया। घायल रशीद को तत्काल स्थनीय अस्पताल ले जाया गया जहांउसका इलाज हो रहा है।

इसबारे में एसओ शोहरतगढ़ जय प्रकाश दुबे ने बताया कि सोमवार को नगर के कस्बे में शोहरतगढ़ कस्बे के अंबेडकरनगर निवासी रशीद उर्फ छांगुर (30) और रमजानगली निवासी हुसैन फुटपाथ पर दुकान लगाने को लेकर विवाद कर लिया। उसी दौरान हुसैन ने किसी नुकीली चीज से रशीद उर्फ छांगुर पर हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गया था। पुलिस ने मौक पर पहुंचकर पीडि़त का मेडिकल करवाकर आरोपित हुसैन के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश कर रही थी।

इसी क्रम में हसैन को मंगलवार सुबह पुलिस ने नगरपालिका भवन के मोड़ के पास गिरफ्तार कर न्यायालय में समक्ष प्रस्तुत किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। उपनगर में इस घटना की व्यापक चर्चा है।

(361)

Leave a Reply


error: Content is protected !!