डोली उठने से एक माह पहले ही सड़क हादसे के बाद उठा युवती का जनाजा

July 23, 2022 1:50 PM0 commentsViews: 1054
Share news

ट्रेलर से हुए हादसे के वक्त भाई के साथ शादी व सगाई का सामान खरीदने निकली थी बाइस वर्षीया सहरुन्निशां

 

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। डुमरियागंज थाना क्षेत्र के एक गांव में बेहद दर्दनाक हादसा होने की खबर है। बाइस साल की एक युवती की उस वक्त रोड हादसे में मौत हो गई जब वह अपनी शादी की तैयारियों के लिए सामान खरीदने निकली थी। उसकी मौत के बाद जनाजे में काफी भीड़ उमड़ी। उस वक्त लोगों की आंखें इसलिए भीग रहीं थी कि जिसकी शादी अगले महीने होने वाली थी उसके जनाजे की नमाज डोली उठने से पहले ही पढ़नी पड़ रही है।

ग्राम जमौती निवासी राजिद अली की बाइस वर्षीय बेटी सहरुन्निशां कल अपने 19 साल के भाई के साथ बाइक पर दूल्हन के कुछ सामान खरीदने गई थी। इसी हफ्ते उसकी मंगनी तथा अगले महीने उसकी शादी थी। शादी के ख्वाबों में मशगूल बाइक पर बैठी सहरुन्निशां के सपने तेजी से दौड रहे थे। इसी बीच वह कब बेवा चौराहा पहुंच गई पता ही नहीं चला। वहां उसने मेंहदी, संदल, नेल पॉलिश आदि सौदर्य प्रसाधनों की उत्साह व खुशी के साथ खरीदारी भी की।

बेवा में खरीदारी कर वह लौटी तो भी पंख लगा कर उड़ते उसके सपने भी उसके साथ ही थे।  अभी वह भाई आशिक अली की बाइक पर बैठ घर के करीब पहुंची ही थी कि परसा पंडित गांव के पास भारत भारी की तरफ से आ रही ट्रेलर ने बाइक को जबरस्त तरीके से टक्कर मार दी। भाई के साथ घायल होकर जमीन पर गिरी तो फिर उठ न सकी। डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। यानी की एक महीने बाद जिसकी डोली उठनी थी, उसका आज जनाजा उठ गया।

गांव वाले बताते है कि सहरुन्निशां की इस दर्दनाक हादसे के बाद उसके जनाजे में भारी तादाद में लोग जुटे। उसमें अधिकांश इस हादसे से दुखी दिखाई पड़े। फिलहाल मृतक के भाई आशिक अली का इलाज हो रहा है और डुमरियागंज पुलिस इस मामले में कार्रवाई करने में जुटी हुई है। जमौती गांव मे अभी भी शोक व मातम का माहौल है।

 

 

 

Leave a Reply