डुमरियागंज नगर पंचायत के वार्ड नं 15 में भारी जलजमाव, पीपुल्स एलाएंस विफरा

July 20, 2021 2:33 pm0 commentsViews: 149
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। डुमरियागंज नगर पंचायत के वार्ड नं 15, गांधी नगर में दो दिनों के बारिश से भारी जलभराव के कारण जनता त्रस्त हो चुकी है। उनकी परेशानी देख कर पीपुल्स एलाएंस के नेताओं ने मौके पर पहुंच कर स्थानीय लोगों की समस्याओं को जाना और समस्या के निस्तारण के लिए अधिकारियों से गुहार लगाया। उन्होंने समस्या हल न होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी।

वार्ड नम्बर 15 में जल निकासी न होने की समस्या से नालियों से पानी ओवरफ्लो होकर घरों में और टॉयलेट टैंक में पानी भर जाने से जनता को मजबूरन घर छोड़कर दूसरे के घरों में शरण लेना पड़ रहा है। इस पर पीपुल्स एलाएंस के नेता शाहरुख अहमद ने कहा कि वार्ड नं 15 की जनता हर साल जलभराव के समस्या से जूझती है, लेकिन सभासद, चेयरमैन और न ही स्थानीय प्रशासन सुधि लेने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि बदहाल ड्रेनेज सिस्टम की वजह से जनता बेहाल है। बदतर ड्रेनेज सिस्टम का समाधान होना बेहद जरूरी है।

वही वार्ड नं 15 के अहमद चौधरी ने कहा कि हर साल जलभराव की समस्या से जनता परेशान होती है। जब शिकायत की जाती है तो नालियों की सफाई करा दी जाती है लेकिन कोई परमानेंट निस्तारण नहीं किया जाता है। वार्ड नं 15 की नालियों का चौड़ीकरण होना जरूरी है। वंही पीपुल्स एलाइंस से मो. फ़ारूक़, अहमद खान, बिलाल रेहान, शाहनवाज और वार्ड नं 15 के अजय कुमार, अकील, अरविंद कुमार, रविन्द्र सोनी, सूरज कुमार, मनीष कार्तिक, रुखसाना, मुमताज़ खान, अहमद रज़ा खान आदि लोगों ने प्रशासन से जलभराव की समस्या से निजात दिलाने की मांग की है तथा समस्या का हल न होने आंदोलन की चेतावनी भी दी है।

(127)

Leave a Reply


error: Content is protected !!