डुमरियागंज की टूटी फूटी सड़कों के विरोध में धरना दिसम्बर 17 को़- अफरोज मलिक

December 11, 2019 12:04 pm0 commentsViews: 214
Share news

नज़ीर मलिक

सिद्धार्थ नगर।  डुमरियागंज तहसील के ग्रामीण क्षेत्रों की सड़कों की खस्ताहाली को लेकर जय हो फाउंडेशन ने संघर्ष का एलान कर दिया है। इसके तहत आगामी 17 दिसंबर को तहसील मुख्यालय पर एक दिवसीय धरना दिया जाएगा। अपेक्षित परिणाम न मिलने पर मौके पर ही संघर्ष की अगली राहनीति बनाई जाएगी।

इस आशय की घोषणा जय हो फाउंडेशन के अध्यक्ष एवं समाजसेवी  अफरोज मलिक ने की है। उन्होंने  कपिलवस्तु पोस्ट को बताया कि अब जनता के आवागमन की सुविधा बहाली के लिए  संघर्ष ज़रूरी हो गया है।लोकतंत्र में सोई सरकार को जगााने का यही तरीका होता है।

अफरोज मलिक ने कहा कि वर्तमान में डुमयिगंज भवानीगंज रोड वाया कादिराबाद, शाहपुऱ-सिंगारजोत मार्ग, बैदौला बांसी मार्ग, मन्नीजोत भरवठिया मार्ग सहित तहसील की लगभग सभी सड़कों की दशा दयनीय है। जिसके बारे में प्रशासन से लिखित शिकायत कर सभी सड़कों में सुधार की मांग की गई थी। मगर शासऩ़-प्रशासन ने कोई ध्यान नहीं दिया।

उन्होंने कहा कि प्रशासन की इस अनदेखी से क्षेत्रीय जनता बहुत दुखी है। इसलिए उन्होंने अपनी जिम्मेदारी समझ कर जनता कि हितार्थ संघर्ष का एलान किया है। उन्होंने तहसील की जनता से भी 17 दिसम्बर को दिन में ११ बजे तहसील पर पहुंच कर आंदोलन का सफल बनाने की अपील की है।ॽ

(126)

Leave a Reply


error: Content is protected !!