डुमरियागंजः सपा, बसपा की यूथ ब्रिगेड मैदान में उतरी, चुनावी टेम्प्रेचर हुआ बेहद गर्म

February 19, 2017 6:54 pm2 commentsViews: 670
Share news

एम. आरिफ

dddddddd

डुमरियागंज, सिद्धार्थनगर।  जिले की चर्चित डुमरियागंज सीट पर हो रही चतुष्कोणीय लड़ाई में सपा और बसपा के यूथ ब्रिगेड के मैदान में उतर आने से चुनावी तापमान पूरी तरह गर्म हो गया है।  दोनों दलों की नौजवान टीम तूफानी दौरा कर एक दूसरे को पछाड़ने की कोशिश में जुट गई है।

बसपा

गत दिवस माली मैनहा, अगया, मछिया, परसपुर आदि गांवों में बसपा की यूथ टीम ने दौरा किया और लोगों को बताया कि बसपा की जीतना क्यों जरूरी है।

माली मैनहा गांव में बसपा के नौजवानों के साथ उम्मीदवार सैयदा मलिक भी थीं। यूथ टीम के सदस्यों ने कहा कि अखिलेश यादव भाजपा के हाथें में खेल रहे है। मुसलमानों काटिकट काट कर जिस तरह उन्होंने अपनी जाति के लोगों को टिकट बांटा, वो उनकी मानसिकता दर्शाता है।नेताओं ने कहा कि प्रदेश में छोटे बड़े कई सौ दंगे हुए, हजारों मुसलमान काट डाले गये और वह मजे लेकर केवल न्यूज देखते रहे।

बसपा युवा टीम ने कहा कि अखिलेश यादव सत्ता के लिए अपने अपने बाप को नहीं छोड़ा, वह मुसलमानों को कब सुरक्षा देंगे। पदोन्नति में आरक्षण का विरोध कर उन्होंने पिछड़ी जातियों को भी मार दिया है। दौरे में बसपा के युवा नेता लडडन मलिक. बब्बू भाई युवानेता. हमीद भाई आनीस भाई वशीम जाहिद. शेर अली रंजीत यादव . शिवपूजन दूबे. राजदत पांडेय, परवेज. रोशन आदि साथ रहे।

सपा

 डुमरियागंज विधानसभा सीट से सपा उम्मीदवार राम कुमार उर्फ चिनकू यादव को जीत दिलाने  के लिये समाजवादी पार्टी के युवा कार्यकर्ताओ ने  पूरी ताकत झोक दी है ।

प्रदेश की सपा सरकार द्वारा कराये गये विकास कार्यो और उपलब्धियो की दुहाई देकर युवा सपा कार्यकर्ताओ ने सपा युवजन सभा अध्यक्ष डुमरियागंज एवँ ग्राम प्रधान बहेरिया दिलीप पाण्डेय उर्फ छोटे  के नेतृत्व मे फत्तेपुर, प्रधान काजी अफजाल अहमद, पूर्व प्रधान राम अचल यादव, जखौली प्रधान प्रतिनिध आलोक श्रीवास्तव, सोनखर प्रधान प्रतिनिध मुरारी पाण्डेय, परसपुर प्रधान के भाई अब्दुर्हमान, युवा सपा नेता लक्की शुक्ला, बहेरिया बीडीसी मंगन गौतम ,संदीप, हफीज, राजू गारमेंट्स, शब्बू आदि लोगो ने क्षेत्र के पटना, साहेपारा, हटवा,चौखड़ा आदि गाँवो मे व डोर टू डोर जाकर मतदाताओं से सपा को समर्थन दे कर प्रदेश में पुनः सपा कांग्रेस गटबंधन की सरकार बनाने में सहयोग किये जाने की अपील की।

इस दौरान दिलीप पाण्डेय उर्फ छोटे ने कहा कि सपा को जनता का समर्थन मिलता दिख रहा है। अपने पांच वर्ष के कार्यकाल में ऐतिहासिक विकास कार्य किया हैं । उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश बनने की तरफ अग्रसर है । विकास कर्यो को गति देने के लीए डुमरियागज सहित जिले की सभी सीटों पर सपा /कांग्रेस गटबंधन के प्रत्याशियोa की जीत जरुरी हैं।

(5)

Leave a Reply


error: Content is protected !!