देवी पंडाल की भव्यता देख रहे 6 वर्षीय बालक की करंट से दर्दनाक मौत, घर का इकलौता था मासूम

October 25, 2023 12:23 PM0 commentsViews: 612
Share news

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। मोहाना थाना क्षेत्र के बर्डपुर कस्बे में करंट की चपेट में आने से एक छह साल के बच्चे की मौत हो गई। घटना उस समय घटी जब कस्बे में नवमी की रात प्रतिमा दर्शन की काफी भीड़भाड़  की में करंट उतरने से यह हादसा हुआ। बच्चे का नाम शौर्य पुत्र संदीप मोदनवाल बताया जाता है।  इस घटना से परिवार पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा है। क्यों कि वह मां बाप का इकलौता बेटा था।

बताया जाता है कि बीती रात प्रतिमा विसर्जन से पूर्व कस्बे मे बने एक पांडाल के पास शौर्य खडा होकर पास के आसपास की जगमगाहट और देवी दर्शन की भव्यता देख रहा था। उस समय वह प्रत्यक्षदिर्शियों के अनुसार  इसी बीचकिसी ने जनरेटर  चलाया तो  शार्ट सर्किट के जारिये करंट लोहे के जाइप में भी प्रवाहित होने लगा।जिससे उसे झटका लगा और मौके पर वह घायल हो गया। परिजन उसे तत्काल सीएचसी बर्डपुर ले गये, जहां उक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

चूंकि जनरेटर चलाने के समय बिजली भी थी, इसलिए यह स्पष्ट नहीं हो सका कि उसकी मौत जनरेटर के अथवा बिजली के करंट से हुई। बहरहाल एक 6 साल के अबोध की मौत से संदीप के घर में मातम छा गया है। वह घर का इकलौता पुत्र था। उनके घर पर सांत्वना देने वालें का तांता लगा हुआ है।

 

Leave a Reply