एक ही घर से दो बाइक उठा ले गये चोर, 5 मोटर साइकिलें उठने से शहर में दहशत

November 29, 2018 1:45 pm0 commentsViews: 688
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। यहां जिला मुख्यालय पर बीती रात एक ही मकान से बाइक चोरों के मोटर साइकिल उड़ा लिया और फॅरार हो गये। बीती रात इस घटना से शहर के भीमापार इलाके में दहशत व्यापत है। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। तीन दिन पूर्व भी इसी इलाके से एक बाइक उठी थी। पिछले दस दिनों में श्सहर से 5 मोटर सइकिले उठायी जा चुकी हैं, लेकिन पुलिस कुछ नहीं कर पा रही है।

बताया जाता है कि शहर के भीमापार क्षेत्र में कड़रा ग्रांट रोड पर शहर के प्रसिद्ध कान्ट्रैक्टर ओम प्रकाश चौबे कर आवास है जिसमें नीचे के हिस्से में किरायेदार रहते हैं। इनके आहाते में ही गाड़ियां खड़ी की जाती हैं। यह आम तौर ये शांत क्षेत्र माना जाता है। लेकिन अब इस इलाके में भी कुछ दिनों  अपराधियों की गतिविधिया बढ़ती जा रहीं है।

खबर है कि आज सुबह किरायदार आशुतोष पाल, जो यहां एलआईसी आफिसर है, ने जगने पर पाया कि उनकी हीरो होंडा मोटर साइकिल आहाते से गायब है। लोगों के अहाते में पहुंचने पर पता चला कि एक अन्य किरायेदार मनोज कुमार वर्मा की डिस्कवर भी गायब है। मनोज वर्मा लखनऊ के निवासी हैं। इस घटना से उस इलाके में दहशत फैल गई।

घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई वह मामले की जोच कर रही है। बता दें कि अभी दो दिन पूर्व इसी इलाके से सेंट जेवियर कूल की गली, व स्टेशन रोड से भी बाइक लिफ्टर दो बाइक ले जरा चुके हैं। इस सप्ताह हुसैनगंज क्षे़त्र के केसी शुक्ला  के घर से भी चोर एक बाइक उठा ले गये। लेकिन सिद्धार्थनगर पुलिस किसी का भी पता लगाने में विफल रही।

 

(578)

Leave a Reply


error: Content is protected !!