चुनाव राउंड अप- काउंटिंग के दौरान दिग्गजों की हारजीत का सिलसिला जारी, 3 सौ नतीजे घोषित

December 13, 2015 2:35 PM0 commentsViews: 863
Share news

नजीर मलिक

नजीजे के बाद खुशी व्यक्त करते ग्रम प्रधान जमशेद खान और राजूबाबा सहित भाजा नेता सरोज शक्ला व पप्पू मलिक

नतीजे के बाद खुशी व्यक्त करते ग्राम प्रधान जमशेद खान और राजूबाबा सहित भाजापा नेता सरोज शुक्ला व पप्पू मलिक

सिद्धार्थनगर। ग्राम प्रधान के तकरीबन चार सौ नतीजे आ चुके हैं। इस दौरान अनेक दिग्गज नेताओं की हारजीत का सिलसिला जारी है। इटवा बाजार कस्बे से विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांउेय के करीबी राजेन्द्र जायवाल की अनुज बहू सुनीता जायसवाल चुनाव जीत गई हैं, वहीं बर्डपुर में पूर्व सांसद के बेहद करीबी बैतुल्लाह को हार का सामना करना पड़ा है। दोनाें की गिनती अपने अपने दलों के चर्चित नेताओं में होती है।

उस्का ब्लाक–

मिली जाकारी के मुताबिक उसका बाजार ब्लाक के ग्राम करमा से भाजपा की नेता श्रीमती सरोज शुक्ला चुनाव जीत कई हैं। इसके अलावा इसी ब्लाक के ग्राम पंचायत जगमोहनी से प्रभावशाली चेहरे ओम प्रकाश चौबे कान्ट्रैक्टर के भाई जय प्रकाश चौबे चुनाव जीत गये हैं।

उस्का ब्लाक के ही ग्राम पंचायत साहांस से शिरीष प्रताप सिंह, परसा शुकरुल्लाह से श्रीमती शाहजहां और फुलवरिया से सुखना देवी को जीत हासिल हुई है।

इसके अलावा देवलहा से करमदार, महरिया से जगदीश जायसवाल, सजनी से विदृयावती, परसा महापात्र से अनिल कुमार, मंझरिया से राम सेवक, महुलानी से बिदुमती, सजनापार से समीना देवी, उटिया से अलीमुन्निसां विजयी हुई हैं।

नौगढ- बर्डपुर ब्लाक

सदर तहसील के बर्डपुर ब्लाक के ग्राम पंचायत भगवानपुर से बसपा के चर्चित नेता बैतुल्लाह चुनाव हार गये हैं। बसप सांसद के कार्यकाल में वह बहुत चर्चित रहे थे। नौगढ़ ब्लाक के ग्राम थरौली से राजाराम, चनर गडृडी से राम चरित्र, बचड़ा से नवल यादव भी चुनाव जीत गये हैं।

डुमरियागंज-भनवापुर- बांसी

जनकारी के मुताबिक भनवापुर ब्लाक के ग्राम तेतरी से मलिक जफर उर्फ पप्पू मलिक ने अपने निकटतम प्रतिद्धंदी को लम्बे अंतर से पराजित किया है। इसके अलावा डुमरियागंज के ग्राम खमरिया से अकरम, भनवापुर के फूलपुर राजा से रजीउदृदीन भी चुनाव जीत गये हैं। प्रतिष्ठा की लडाई में इस ब्लाक के ग्राम पंचायत सेमरा से जमशेद खान ने अपने प्रतिद्धंदी को शिकस्त दे दिया है।

अन्य ब्लाकों के परिणाम

बढनी ब्लाक के ग्राम दुधवनियां से हैदर आलम की पत्नी कामयाब हुई हैं तो इटवा के महदानी से अब्दुल मलिक को जीत मिली है। इटवा के ही मुड़िला मिसिर से टीहुल पंउित जीत गये हैं।
खुनियाव के गंगवल से इस्तेखार अहमद, बांसी ब्लाक के कोठी बाजार से बैजनाथ जायसवाल को जीत हासिल हुई है।

Leave a Reply