ई. एसपी सिंह मुख्य अभियंता पर आरोप व जांच साजिश का हिस्सा, पक्ष में आया ठेकेदार संघ

June 30, 2020 6:48 pm0 commentsViews: 219
Share news

अजीत सिंह


सिद्धार्थनगर। मुख्य अभियंता गोरखपुर क्षेत्र लोक निर्माण विभाग के इंजीनियर एस. पी. सिंह पर हुई कार्रवाई के खिलाफ सिद्धार्थनगर के ठेकेदारों ने बैठक की। ठेकेदार संघ की बैठक में कहा गया कि उन पर की जा रही जांच एक साजिश है। वह एक ईमानदार अधिकारी है। उन्हें आरोप मुक्त किया जाय। ऐसा नहीं होने पर आंदोलन किया जाएगा

ठेकेदार संघ अध्यक्ष सूर्य प्रकाश चौबे ने कहा कि इंजीनियर एसपी सिंह एक ईमानदार अधिकारी हैं उनका प्रमोशन विभागाध्यक्ष पद पर होना है ऐसे में उनके विरुद्ध भ्रष्टाचार का जांच साजिश का एक हिस्सा है। ठेकेदार संघ श्री सिंह के समर्थन में खड़ा है। आवश्यकता पड़ी तो आंदोलन किया जाएगा। 

बैठक में ठेकेदारों ने कहा कि इंजीनियर एसपी सिंह सिद्धार्थनगर जिले के ही मूल निवासी हैं। उनके साथ भेदभाव हो रहा है। जिले के सभी विभागों के ठेकेदार इंजीनियर एसपी सिंह के साथ हैं और जरूरत पड़ी तो सभी ठेकेदार आंदोलन करने को तैयार हैं।

बैठक में संघ के उपाध्यक्ष अजीत सिंह, महामंत्री मनोज सिंह, अनिल मिश्रा, मुन्ना गुप्ता, ब्रिज किशोर सिंह, फते बहादुर सिंह, पप्पू मिश्रा, राजन सिंह, बृजेश दुबे, अजय शुक्ला, सत्य प्रकाश मिश्रा, राहुल दुबे, ओपी यादव सहित कई ठेकेदार उपस्थित रहे।

(205)

Leave a Reply


error: Content is protected !!