एटा में स्कूल बस और ट्रक की टक्कर में 25 बच्चों की दर्दनाक मौत, दर्जनों घायल, जिले में मातम

January 19, 2017 12:20 pm0 commentsViews: 455
Share news

एस.दीक्षित

etah-accident

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के एटा में गुरुवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में 25 बच्चों की मौत हो गई। इस हादसे में 30 से अधिक बच्चे घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह हादसा अलीगंज थाना क्षेत्र के असदपुर गांव के समीप हुआ, जब जेएस पब्लिक स्कूल बस की आमने-सामने ट्रक से टक्कर हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि बस के परखच्चे उड़ गए। हादसे की वजह घने कोहरे को बताया गया है। घटना सुबह आठ बजे की है।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चों को हॉस्पिटल पहुंचाया है, जहां कई बच्चों की हालत गंभीर बतायी जा रही है। कहा जा रहा है कि मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है। गंभीर रूप से घायल बच्चों को अलीगढ़ रेफर किया गया है।

इस बीच मृतक बच्चों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है.।मौके पर डीएम शंभूनाथ, एसएसपी और अन्य आला अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। बताया जा रहा है की ठंड की वजह से स्कूल में छुट्टी के आदेश थे. इसके बावजूद स्कूल खुला हुआ था।

यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी बच्चों की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए घायलों के मुफ्त इलाज का एलान किया है।मुख्यमंत्री ने आदेश दिया कि सभी घायलों को बेहतर से बेहतर सुविधा मुहैया कराई जाए। इस बीच एटा के डीएम शम्भुनाथ सिंह ने जेएस पब्लिक स्कूल की मान्यता रद्द करने के आदेश देते हुए मामले में एफआईआर दर्ज कराने को कहा है।

 

(1)

Leave a Reply


error: Content is protected !!