मुकीम बोले, यूपी में कानून व्यवस्था ध्वस्त, सांप्रदायिकता को हवा दे रही केंद्र सरकार

August 18, 2015 2:08 pm0 commentsViews: 170
Share news

muqeem

बीएसपी के पूर्व सांसद मोहम्मद मुकीम ने कहा है कि अखिलेश राज में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि अपनी कमियां छिपाने और विकास के वादे पूरे नहीं कर पाने की वजह से केंद्र सरकार सांप्रदायिकता को हवा दे रही है।

कपिलवस्तु पोस्ट से पूर्व सांसद ने कहा कि तीन सालों में पूरे सूबे का माहौल अराजक हो गया है। सिर पर लाल टोपी पहने हुए दबंगों को मानों गुंडागर्दी का लाइसेंस मिल गया है। उत्तर प्रदेश पुलिस पूरे प्रदेश में नंगा नाच कर रही है। ऐसा महसूस नहीं होता कि उत्तर प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज है। मुख्यमंत्री के परिजनों ने सूबे को अपनी जागीर बना ली है। अफसर निरंकुश होकर काम कर रहे हैं।

दूसरी तरफ केन्द्र सरकार पर सामाजिक माहौल बिगाड़ने का आरोप लगाते हुए पूर्व सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद को विकास का पक्षधर बता रहे हैं, जबकि उनके साथी पूरे प्रदेश में विषवमन कर भाईचारे का माहौल बिगाड़ रहे हैं। साध्वी साक्षी के ज़हर भरे बयानों पर उनका कोई अंकुश नहीं है। लगता है कि सब कुछ प्रधानमंत्री के इशारे पर हो रहा है ताकि केन्द्र की नाकामियों पर पर्दा डाला जा सके।

पूर्व सांसद मुकीम ने बसपा शासन की याद दिलाया और कहा कि भ्रष्टाचार में लिप्त अफसर को मिनटों में सजा दी जाती थी। बहन मायावती ने सामाजिक सदभाव को कभी बिगड़ने नहीं दिया। उन्होंने दावा किया कि जनता यूपी में एक बार फिर बसपा की ओर उम्मीद भरी निगाहों से देख रही है।

(4)

Tags:

Leave a Reply


error: Content is protected !!