‘सपा राज के विकास से बौखलाए विरोधी, कर रहे प्रलाप’

August 19, 2015 3:23 pm0 commentsViews: 68
Share news

lal

“समाजवादी सरकार को विकास विरोधी बताने वालों को आड़े हाथों लेते हुए समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक लालजी यादव ने कहा है कि सरकार विकास के काम में शिद्दत से जुटी है। विरोधी पार्टी के नेता महज़ बौखलाहट में सरकार के खिलाफ प्रलाप कर रहे हैं।”

कपिलवस्तु पोस्ट से बातचीत में पूर्व विधायक लालजी ने कहा कि शिक्षा से लेकर सडक अनुदान कृषि आदि हर क्षेत्र में सरकार लगातार बेहतर काम कर रही है। सडकें बन रही हैं। एक्सप्रेसवे और मेट्रो का काम प्रगति पर है। किसानों को कृषि क्षति के मुआवजे बांटे जा रहे हैं। नहरों की साफ-सफाई और खाद बीज का वितरण चल रहा है। पिछली सरकार के मुकाबले कानून व्यवस्था में भी सुधार आया है। यह कमज़ोर तबके को सुरक्षा देने वाली समाजवादी सरकार है।

लालजी ने आरोप लगाया कि विरोधी दल दरअसल हताशा में चले गए हैं। इसलिए उनके पास अनर्गल दुष्प्रचार के अलावा कोई चारा नहीं है। एक दल तो प्रदेश का सौहार्द्र बिगाड़ने की कोशिश में है। लेकिन जनता समझदार है, वह सब कुछ समझ रही है। उन्होंने कहा कि बिजली के क्षत्र में भी जल्द ही बडा सुधार देखने को मिलेगा। सरकार की सफलता से विपक्ष में घबराहट फैली हुई है। लिहाजा अनाप-शनाप बयानबाजी करना उनकी मजबूरी बन गई है।

Tags:

Leave a Reply