मुख्यमंत्री का पीए बन सीएमओ से मांग रहे थे 2 लाख, स्वाट टीम ने दबोचा

October 7, 2015 2:58 pm0 commentsViews: 391
Share news

संजीव श्रीवास्तव

unnamed333
मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का पीए बन कर  2 अक्टूबर को सीएमओ डा. अनीता सिंह से 2 लाख रुपये मांगने के आरोपी जालसाजों को स्वाट टीम ने गिरफृतार कर जेल भेज दिया है। यह अरसे से अफसरों को धमका कर धन वसूलने के धंधे में लगे थे।

पकडे़ गये दोनों बदमाश हरिराम निषाद और शिवकुमार गोरखपुर जिले के खोराबार लालपुर टीकुर व शाहपुर थानाक्षेत्र के संगम बाईपास के निवासी हैं।

बुधवार को पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने पत्रकार वार्ता में बताया कि सीएमओ डा. अनीता सिंह ने दो अक्टूबर को मोबाइल पर धमकी देने की शिकायत पुलिस से की थी।

इस घटना के खुलासे के लिए उन्होंने स्वाट टीम को लगाया था। एसपी ने बताया कि सर्विलांस के जरिए बुधवार को पता लगा कि धमकी देने वाला बदमाश शहर के हाईडिल तिराहे पर है।

इस सूचना पर पुलिस हरकत में आ गयी और हाईडिल तिराहे से हरिराम और शिवकुमार को दबोच लिया। हरिराम निषाद राष्ट्रीय लोकदल गोरखपुर का जिला उपाध्यक्ष है। वह वर्ष 2002 में खोराबार विधान सभा क्षेत्र से चुनाव भी लड़ चुका है।

एसपी ने कहा कि इस गिरोह पर गोरखपुर, देवरिया आदि स्थानों पर भी पूर्व में वरिष्ठ अफसरों से रुपया एठेंने की शिकायत है। जिसकी विवेचना की जा रही है। हरिराम गिरोह का सरगना है। अभी इस गिरोह के दो सदस्य फरार हैं। पुलिस ने दोनों नटवर लालों को धारा 419, 420, 386 के तहत जेल भेज दिया है।

(34)

Leave a Reply


error: Content is protected !!