विधायक ने किया अपने कालेजों में फीस माफी का एलान, जवाब में छात्रों ने दिया गुलाब का फूल

May 31, 2020 12:41 pm0 commentsViews: 449
Share news

शिवप्रकाश श्रीवास्तव

महाराजगंज। विधायक नौतनवा ने अपने सभी शिक्षण संस्थाओं की तीन माह का शिक्षण शुल्क किया माफ स्कूली बच्चो ने स्लोगन लिखी तख्तीयों के साथ दिया धन्यवाद। ज्ञात रहे कि वतग्मान में आध दर्जन स्कूल हैं जो क्षेत्रीय विधायक की देख रेख में चलाये जा रहे है।

  लॉकडाउन के दरम्यान के तीन माह बीत चुके शैक्षिक सत्र के शुल्क को पूरी तरह माफ करने की पूरे भारत में अभिभावकों द्वारा उठाए जा रही आवाज को ध्यान में रखते हुए विधायक नौतनवा विधायकअमनमणि त्रिपाठी ने अपने कैम्प कार्यालय पर प्रेसवार्ता बुलाकर अपने सभी शिक्षण संस्थाओं के तीन माह के शिक्षण शुल्क को पूरी तरह माफी के एलान करने के साथ ही अन्य शिक्षण संस्थाओं को ऐसा करने हेतु विचार करने पर विवश कर दिया।

इस अवसर पर विधायक ने बताया कि “लॉकडाउन का दंश झेल रहे बच्चो के अभिभावकों की दयनीय दशा देखते हुए हमने अपने सभी शिक्षण संस्थाओं में शिक्षारत छात्रों के शिक्षण शुल्क को माफ करने का निर्णय लिया है।

 वहीं फीस माफी की आवाज बुलन्द करने वाले नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड़डू खान ने बताया कि  विधायक जी ने फीस माफी का एलान कर इंसानियत का परिचय दिया है। इसके लिए उन्होंने  विधायक को धन्यवाद भी दिया है। विधायक के फीस माफी के निर्णय लेते ही पालिका अध्यक्ष ने स्कूली बच्चो द्वारा प्ले कार्ड के साथ विधायक के चल रहे प्रेसवार्ता में पहुंचकर उन्हें गुलाब का फूल देकर शुक्रिया अदा किया।

 इस अवसर पर प्रहलाद प्रसाद, बन्टी पाण्डेय, राजेश ब्वाएड, प्रमोद पाठक, खुर्शेद आलम,वसीम खान, गुड़डू अंसारी, शाहनवाज खान, मो. शकील, किसमती देवी, संजय पाठक, अमित यादव, अशोक गुप्त आदि उपस्थित रहे।

(442)

Leave a Reply


error: Content is protected !!