बैंक खलने को लेकर मंत्री से दिल्ली में मिले भाजपा नेता हजरत अली

November 17, 2018 3:40 pm0 commentsViews: 438
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। भारतीय जनता पार्टी अल्प संख्यक प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष हजरत अली ने दिल्ली मे वित्त मंत्रालय में पत्र देकर वित्त राज्य मंत्री भारत सरकार शिव प्रताप शुक्ला  से मिलकर दुल्हा चौराहे पर भारतीय स्टेट बैक का शाखा खोलने  के अलावा कई समस्याओं के निराकरण की मांग किया, जिस पर मंत्री ने गंभीरता पूर्वक कार्यवाही का निर्देश दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार भाजपा अल्प संख्यक प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष हजरत अली ने शुकवार को उनसे दिल्ली में मुलाकात कर उन्हें पत्रक सौंपा और नागरिकों की कठिनाइयों को समझााते हुए दुल्हा चौराहे पर बैंक के स्थापना की जरूरत बताई। जिस पर मंत्री ने कार्रवाई करने का विभगीय आदेश जारी किया।

इसके अलावा हजरत अली ने संचार मंत्री से मनोज सिन्हा जी से मिलकर उनसे बर्डपुर नं. 2 के ग्रामीण  क्षेत्रों की नेटवर्क समस्या से अवगत कराते हुए मोबाइल नेटवर्क की समस्या से निजात दिलाने के लिए टावर लगाए जाने की मांग किया है। समा से सट इस क्षेत्र की समस्या नहीं रहती है। मंत्री ने इसे देखने का अश्वासन दिया। बता दें कि हजरत अली भाजपा के क्षेत्रीय स्तर के मुस्लिम नेता हैं। यह साताजिक समस्याओं के लिए अक्सर संघर्ष करते देखे जाते हैं।

 

 

 

(288)

Leave a Reply