Beakinng News- जिले में कोरोना के 5 नये मरीज पाये गये, सिद्धार्थनगर में कुल मरीजों की तदाद 24 हुई

May 12, 2020 2:01 pm1 commentViews: 1625
Share news

नजीर मलिक

 

सिद्धार्थनगर।  जिले में कोरोना के 5 और मरीज पाये गये हैं। इनकी पुष्टि मंगलवार को की गई। इस प्रकार सिद्धार्थनगर में कोरोना संक्रमितों की कुल तादाद 24 हो गई है।  इसकी जानकारी प्रकाश में आने के बाद जनता में हलचल मच गई है। यहां बढ़ते मराजों को शारीरिक दूरी न अपनाने का नतीजा माना जा रहा है।  

मिली जानकारी के अनुसार सिद्धार्थनगर जिले के सदर तहसील के सिद्धार्थ पब्लिक स्कूल में दो, इटवा तहसील स्थित अलमारूफ कोरंटाइन सेंटर पर दो, तथा शोहरतगढ़ के चौधरी सुभाष चन्द्र स्कूल में एक नये मरीज की पहिचान हुई है। उन सभी को बर्डपुर स्थित आइसोलेशन वार्ड में दाखिल करा दिया गया है।  सभी पांचों मरीजों के करोना संक्रमित होने की पुष्टि सीएमओ डॉक्टर सीमा राय ने की है। उन्होंने नागरिकों से से शारिक दूरी बनाने की भी अपील की है।

 

बता दें कि जिले में इससे पूर्व करोना मरीजों की तदाद कल तक 19 थी, जो मंगलवार को बढ़ कर चौबीस हो गई। इस बारे में जानकारों को कहना है कि महानगरों से लोगों की वापसी तथा शरीरिक दूरी न बनाने के कारण जिले में यह रोग फैलता नजर आ रहा है। इसे समय से न रोका गया तो हालात खराब हो सकते हैं। इस मामलें में ग्रामों में बनाई गई निगरानी समितियां निकम्मी साबित हुई हैं। राजनीतिक कारणों से प्रधान करंटाइन में गये लोगों को बाहर घूमने से रोक नहीं पा रहे हैं।

 

(1576)

Leave a Reply


error: Content is protected !!