एटीएम से निकले चालीस हजार लेकर उचक्का फरार, सीसी कैमरे में नहीं आई फोटो

June 24, 2018 2:46 pm0 commentsViews: 614
Share news

निजाम अंसारी

 

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। स्टेट बैक से शुक्रवार की दोपहर में एक व्यक्ति ऐ टी एम से चालीस हजार रूपया ले कर फरार हो गया। उचक्के का पीछा कर पकड़ने का प्रयास भी विफल हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताते हैं कि शोहरतगढ़ के भारतीय स्टेट बैक के ऐ टी एम से कस्बा निवासी सचिन कुमार वर्मा ने अपने पुत्र अभिषेक वर्मा को ऐ टी एम से चालीस हजार रूपया निकालने के लिए भेजा था अभिषेक ऐ टी एम से पैसा निकाल रहा था। तत्काल पैसा नहीं निकला तो बगल में खड़े एक व्यक्ति ने कहा कि तुम्हारा पैसा नहीं निकला तो बगल हटो।  हम अपना पैसा निकाले। यह कह कर वह अपना कार्ड डालने जा ही रहा था कि चालीस हजार रूपया मशीन से निकल गया।  उस व्यक्ति ने पैसा जेब मे रखकर अपनी मोटर साईकिल से बानगंगा की तरफ भाग निकला। यह देख अभिषेक ने भी अपनी स्कूटी से उसका पीछा किया,  परन्तु वह तेज गति से भाग गया।

बताया जा रहा है कि उस व्यक्ती की नई पल्सर गाडी काले कलर और  लाल स्टीकर की थी।  वह बगैर नंबर प्लेट की थी।  काफी खोज बीन के बाद भी उसका पता नहीं चल सका।  बैक के सी सी टी बी कैमरे से उसकी फूटेज निकाली गई लेकिन एच डी कैमरा न होने के कारण चित्र साफ नहीं दिखाई पड़ रहा है। अगर कैमरा एच डी लगा होता तो वह आज पुलिस के गिरफ्त मे होता। गौरतलब है कि वहीं से  चंद कदम की दूरी पर पुलिस पीकेट भी है। यहां भी सी सी टी बी लगा है पर वह भी दिखावटी के लिए है। यह भी एच डी नहीं है और साफ चित्र नहीं दिखता है। जबकि अति संवेदन शील इलाका होने के साथ ही साथ नेपाल बार्डर की तरफ रोड जाती है। यह पुलिस पिकेट महत्वपूर्ण है।

बैंक शाखा प्रबंधक अजय प्रताप सिंह का कहना है कि फूटेज निकालकर दिया गया है ट्राजेक्शन की डिटेल गोरखपुर से मंगायी जा रही है तब कुछ पता चल सकता है। शोहरतगढ़ थानाध्यक्ष राधेश्याम राय ने कहा कि आवेदन पत्र मिला गया है पुलिस चोर का पता लगा रही है।

 

(420)

Leave a Reply


error: Content is protected !!