पार्टी के स्थापना दिवस पर आप नेताओं ने कराया अनाथों को भोजन, दिया बच्चों को तोहफा

November 28, 2016 12:29 pm0 commentsViews: 166
Share news

आकाश कुमार

aaa
सिद्धार्थनगर। आम आदमी पार्टी के चौथे स्थापना दिवस पर पार्टी की जिला प्रभारी नीलम यादव की अगुवाई में स्थानीय बाल गृह संस्थान अनाथालय नौगढ़ के बच्चों को दोपहर का भोजन कराया और उपहार बांटा। इसके अलावा अल्पसंख्यक सेल के पूर्वांचल प्रदेश अध्यक्ष काज़ी इमरान लतीफ़ और जिला संयोजक सर्वेश जायसवाल ने संस्थान के बच्चों को क्रिकेट की किट  किया।

इस अवसर पर काज़ी इमरान लतीफ ने कहा कि आम आदमी पार्टी का सपना कि समाज के अन्तिम व्यक्ति तक लोकतंत्र द्वारा प्रदत्त सभी सुविधाएं और योजनाएं पहुंचायी जायें ताकि समाज के सबसे पिछडे़ वर्ग के लोगों के चेहरे पर मुस्कान सजायी जा सके।

जिला प्रभारी नीलम यादव ने 7 दिसम्बर को बनारस में अरबिन्द केजरीवाल की नोटबंदी के विरोध में होने वाली रैली की तैयारियों पर जिले के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ मंथन किया। नीलम यादव ने  कहाकि प्रधानमंत्री के मनमाने औपचारिक तानाशाही से ओतप्रोत निर्णय की वजह से आज आम आदमी खून के आंसू रो रहा है।

जिसका संयोजक सर्वेश जायसवाल ने अपने वरिष्ठ नेताआें को बनारस में सिद्धार्थनगर जनपद की मजबूत उपस्थित के लिए आश्वस्त किया।पूरे कार्यक्रम की तैयारियों की आर्थिक तैयारियों का ब्यौरा जिला कोषाध्यक्ष आफताब रज़ा ने प्रस्तुत किया।

इस दौरान पार्टी के मीडिया प्रभारी सैयद फैसल, नन्दलाल सोनी, जंगबहादूर चौधरी, कल्पनाथ विश्वकर्मा, सिद्धान्त यादव, सत्यानन्द पांडेय, शैलेष शर्मा, मो. अजीम, विनय, शाहिद चौधरी आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

(5)

Leave a Reply


error: Content is protected !!