एक ही रात में चार घरों में लाखों की हुई भीषण चोरी

January 1, 2017 5:59 pm1 commentViews: 418
Share news

एम.आरिफ

55555

इटवा, सिद्धार्थनगर। थाना क्षेत्र के ग्राम चौखडा़ गांव में शनिवार की रात्रि चार घरों में चोरों ने घर में घुस कर बारी-बारी से घर को खंगाला और नगदी समेत लाखों का जेवर गायब कर फरार हो गये। चोरी की इस घटना से क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल है। वहीं स्थानीय पुलिस की सक्रियता पर भी कई सवाल उठ रहे हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के ग्राम चौखड़ा निवासी मनोज सिंह पुत्र लालजी सिंह अपने निजी काम से परिवार के साथ बाहर गये हुये थे। मौका देखते ही चोरों ने रात्रि में उनके घर में घुस कर आलमारी व बाक्स आदि खूब खंगाला। पीड़ित परिवार के मुताबिक लगभग 6 लाख का जेवरात से चोरों ने हाथ साफ कर दिया।

चोरी की घटना की जानकारी उन्हें गांव के लोगों द्वारा फोन पर मिली। आनन-फानन में घर लौटने के बाद आलमारी आदि देखा तो स्तब्ध रह गये। इसी दौरान चौखड़ा गांव के ही निवासी संवारे पुत्र घनपत के घर में चोरों ने पचीस सौ नकदी व साढ़े सात हजार  के जेवर पर हाथ साफ कर दिया।

इसी गांव निवासी वलीउल्लाह पुत्र शब्बीर के घर पर भी दो हजार का सामना उड़ा दिये। इसके अलावा पहलू कन्नौजिया के घर में भी चोरों ने घुस कर 2 हजार से अधिक का सामान चुरा ले गये। सुुबह उठने पर परिवार के सदस्यों ने घर के अंदर सामान बिखरा देखा और घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को देकर कार्यवाही की मांग की है।  इस संबंध में थानाध्यक्ष रणधीर मिश्रा ने कहा कि तहरीर मिली है घटना की जांच की जा रही है।

(2)

1 Comment

Leave a Reply


error: Content is protected !!