पहले पत्नी का गला दबाया फिर अपना गुप्तांग भी काट डाला, आखिर वजह क्या थी?

July 7, 2019 2:11 PM0 commentsViews: 2818
Share news

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर।डुमरियागंज थाने के ककरा पोखर गांव में एक जाहिल नौजवान ने सेक्स की इच्छा लेकर अनबन के दौरान अपनी ही बीबी को गला दबा हत्या कर दी, इसके बाद उसपे अपना गुप्तांग भी काट डाला। यह वाकया पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है।घटना शनिवार रात की है। पति अनवारुल हसन फिलहाल मेडिकल कालेज में मौत से जूझ रहा है।

बताया जाता है कि 25 साल का अनवारुल रात में अपनी पत्नी महनाज के साथ सोने गया। रात में उसने पत्नी महनाज से सेक्स की इच्छा व्यक्त की। लेकिन महनाज ने अनिच्छा दिखाई। इस पर दोनों में नोक झोंक होने लगी। रात में लगभग तीन बजे उसने आक्रोशित होकर मेहनाज की गला घोंट  कर हत्या कर दी, इसके बाद अनवारुल ने किसी धारदार हथियार से अपना गुप्तांग भी काट डाला।

लोगों का कहला है कि क्या मात्र सेक्स की इच्छा पूरी न हो पाले के कारण यह घटना हुई या इसके पीछे कोई अन्य कारण था। ग्रामवासियों का कहना है कि अनवारूल को जिस की भूख ने अंधा कर दिया था, जबकि महनाज के मायके वालों का आरोप है कि माहनाज की हत्या दहेज की वजह से की कई, मगर तथ्य कुछ और ही कहते हैं।

इस संदर्भ में घायल अनवारूल ने बताया कि झगड़े के दौरान उसकी पत्नी ने जब कहा कि उसे चाहे जितना मारो मगर में अपनी मर्जी से कुछ करूंगी,यह सुनकर मझे (अनुवरुल) गुस्सा आया और लगा कि इसके दूसरे नाजायज संबंध है इस लिए मैने उस मार दिया और फिर सोचा कि अब मेरा मर्द होना  बेकार है इसलिए मैंने अपना गुप्तांग काट दिया ।

बताते चलें कि अनुवरूल ने ये शादी अपनी पसंद से की थी, उसकी पत्नी महनाज़ उस की गांव की रहने वाली थी। निष्कर्ष यह की महनाज के कतल कि वजह शारीरिक संबंध बनने में नाकामयाबी नहीं, वरन् चारत्रिक संदेह था फिलहाल अनुवारुल मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में मौत से जूझ रहा है।

Leave a Reply