पत्नी ही निकली पति की कातिल, प्रेमी व उसके दोस्तों से कराई थी हत्या, सभी गिरफ्तार, जेल भेजे गये

October 9, 2019 2:52 pm0 commentsViews: 1050
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। पत्नी शीला ने प्रेमी और उसके दोस्तों के साथ मिल कर अपने पति राम बरन मौर्य की हत्या रविवार की रात करायी थी। गोल्हौरा पुलिस ने इसका खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी शीला, उसके प्रेमी संदीप मौर्य व दो साथी अमरमणि व विश्वनाथ को सोमवार (आज) गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। घटना की क्षेत्र व्यापक चर्चा है।

पुलिस के मुताबिक इटवा थाने के ग्राम तुरकौलिया निवासी रामबरन की लाश गोल्हौरा थाना के बरगदवा नाला पुलिया के पास मिली थी। मृतक को गला घोंक कर मारा गया था। मगर तहरीर में किसी का नाम नहीं था। एक तरह से मौके पर हत्या को कोई सूत्र नही था। फिर भी पुलिस ने उसकी पत्नी शीला सहित कई लोगों का मोबाइल नम्बर सर्विलांस पर डाल दिया था। जिसकी बात चीत के आधार पर पुलिस ने मृतक की पत्नी को दबोचा तो उसने सारा राज उगल दिया।

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक पछताछ मे पता चला कि शीला मौर्य का ढेबरुआ के अपने रिश्तेदार युवक संदीप मौर्य से प्रेम प्रसंग चल रह था। उसने संदीप से मिल कर अपने पति रामबरन की हत्या की साजिश रची। फलतः संदीप ने अपने ही गांव के अमरमणि व विश्वनाथ को साथ लेकर गत रविवार की रात रस्सियों से रामबरन का गला घोंट कर मार डाला और उसकी लाश को गोल्हौरा नाले के पास फेंक दिया। समाचार लिखे जाने तक चारों को गिरफतार कर जेल भेजा जा रहा था।

(862)

Leave a Reply


error: Content is protected !!