Murder Mistry- सेक्स व तस्करी से जुड़े हो सकते हैं गणेश की हत्या के तार, स्टाफ नर्स मधु का आवास जांच का अहम बिंदु

February 22, 2021 2:19 pm0 commentsViews: 2257
Share news

मीडिया रिपोर्टो के अनुसार मधु के बानों में काफी अंतर, मधु और गणेश के बीच रहती थी अच्छी केमिस्ट्री

 

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। जिले के शोहरतगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में एक स्टाफ नर्स के आवास में पाई गई उसके निजी वाहन चालक डब्ल्यू उर्फ गणेश मिश्र की लाश को लेकर उपनगर में भांति भांति के किस्से तैर रहे हैं। इसके अलावा परिस्थिति जन्य साक्ष्य भी इशारा कार रहे हैं कि गणेश की मर्डर मिस्ट्री में प्रेम हत्या से लकर तस्करी तक के मामले जुडे हो सकते हैं। इस केस की जांच में एग्लो इंडियन नर्स मधु और उपनगर का डिस्को नामक एक युवक महत्वपूर्ण सुराग साबित हो सकते हैं।

कत्ल की कहानी जो बताई गई

फिलहाल स्टाफ नर्स मधु समीदा द्धारा बताई गई कहानी के अनुसार उउसके सरकारी अवास के दो कमरों में से एक में वह तथा एक में उसका निजी चालक 32 साल का गणेश अकेले रहते थे। दोनों एक साथ खते रहते। केवल सोने के समय अलग अलग कमरों में जाते थे। इस प्रकार देखा जाये तो यह एक मालकिन और एक चालक के बीच अच्छी केमिस्ट्री को दर्शाता है।

स्टाफ नर्स मधु का बयान

अब आइये नर्स मधु समीदा के बयान पर।  हत्या के बाद अपने पहले बयान में नर्स मधु समीदा का कहना है कि वह घटना यानी 20/21 रात करीब 9 अपने कमरे में जाकर सो गई। अपने उसी बयान में मधु ने यह भी बताया है कि मेरे कहने पर गणेश ने खाना नहीं खाया फिर मैने कहा जब खाने का मन कहे तो बताना, साथ में खा लेंगे।  उसके बाद क्या हुआ मुझे नहीं मालूम। यह सारी बात मधु ने आन द कैमरा कही है। जिसका विडियो सुरक्षित है।

बयानों में विरोधाभाष

मगर बाद में प्रिंट मीडिया को दिेए गये गये बयान में मधु ने नये तथ्य जोड़ दिये। अमर उजाला की खबर के मुताबिक मधु ने बताया की शनिवार की रात घर में मटन बना था। गणेश ने शराब पी। उसके बाद मै सोने  चली गई। मधु का यह भी कहना है कि रात में शहर एक युवक जो डिस्को के नाम से मशहूर है गणेश से मिलने आया था।  दोनों ने साथ में खाना भी खाया था। मधु ने आशंका जताई कि डिस्को ने ही शराब में जहरीला पदार्थ मिला कर उसे मार डाला हो।

अब स्टाफ नर्स मधु के दोनों बयानों पर गौर करें। आन द कैमरा वाले बयान में वह कहती है कि गणेश ने खाना नहीं खाया। फिर वह भी बिना खाये या कह कर सोने गई कि ठीक है जब खना हो बताना तो खा लेंगे। लेकिन प्रिंट मीडिया के अमर उजला अनुसार मधु ने बताया कि गणेश ने डिस्को के साथ खाना खाया था। यही नहीं वह उिस्को द्धारा जहर देने की आशंका भी व्यक्त करती है।उसके इन दोनों बयानों में बहुत बड़ा अंतर है जिससे लगता है कि नर्स मधु कुछ छिपाना चाह रही है। इसी कारण उसके बयानों में मतभिन्नता हो रही है।

डिस्को रहस्यमयी तो नर्स उन्मुक्त

यहां बता दें कि डिस्को नामक युवक उपनगर का ही रहने वाला एक रहस्मयी व्यक्तित्व है। जिसके बारे में आम शोहरत यह यह है कि वह उसके सम्पर्क में कई महिलां हैं तथा उसका नशीले पदार्थों की तस्करी में भी यदा कदा लिया जाता है। बताते है कि एंग्लो इंडियन नर्स मधु भी बोलचाल व रहन सहन की दृष्टि से काफी स्मार्ट महिला मानी जाती है। वह एक उन्मुक्त व्यक्तित्व की स्वामिनी है। उसके व उसके ड्राइवर गणेश के बीच मालकिन व व ड्राइवर के बजाये बराबरी और आत्मीयता की चर्चा भी होती रहती है। फिलहाल इस मामले में कुछ न कुछ तो छुपाया जा रहा है। जिसे सामने लाने के लिए गहरी जांच की जरूरत महसूस की जा रही है। यह सच्चाई तभी सामने आ सकती है जब नर्स मधु समीदा व डिस्को को आमने सामने बिठा कर क्रास  क्वेश्चन कर पूछताछ की जाए।

 

 

(2135)

Leave a Reply


error: Content is protected !!