गंगा पब्लिक के बच्चों ने मोह लिया अतिथियों का मन, डीएम हुए भाव विभोर

May 5, 2018 5:40 PM0 commentsViews: 473
Share news

अजीत सिंह

फोटो नेट

सिद्धार्थनगर। जिले के नामी स्कूलों में सुमार गंगा पब्लिक स्कूल के सांस्कृतिक उत्सव में कल काफी गहमा गहमी रही। बच्चों की प्रस्तुतियां देख अभिभावक ही नहीं जिलाधिकारी कुणाल सिल्कू भी भाव विभोर हुए और उन्होंने गंगा पब्लिक स्कूल को सिद्धार्थनगर के शैक्षिक जगत में मील का पत्थर बताते हुए स्कूज के लिये मंगल कामनाएं की।

शुक्रवार को गंगा पब्लिक स्कूल में आयोजित एक कार्यक्रम में बच्चों की अंग्रेजी व हिन्दी में जबरदस्त इस्पीच, उनकी सांस्कृकतक पतिभा व जनरल नालेजको देखकर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि और डीएम कुणाल सिल्कू काफी प्रभावित हुए इसके लिए उन्होंने स्कूल के चेयर मैंन गंगा सागर राय की काफी सराहना की। उन्होंने कहा कि ये स्कूल सिद्धार्थनगर के शैक्षिक विकास में मील कस पत्थर सबित होगा।

इस अवसर पर चेयरमैंन गंगा राय ने कहा कि उनके लिये शिक्षा प्रोफोशन नहीं, मिशन है। वह इस पिछड़े क्षेत्र में विकास और जाग्रुता का दीप जलाने आयें है। इससे पूर्व स्कूल के बच्चों ने अपनी शैक्षिक व सांस्कृकतक क्षमता का मेहमानों के सामने जबरदस्त प्रदर्शन किया। इस अवसर पर एसएसबी के कामांडेन्ट अमित कुमार सिंह ने अपने संबोधन के माध्यम से बच्चों कस हौसला आफजाई किया।

Leave a Reply