अनोखे नेता जीः न हल्ला न ललकार, फिर भी बांसी से जीत के तगड़े दावेदार, पदयात्रा रविवार से

May 21, 2016 5:24 pm0 commentsViews: 518
Share news

नजीर मलिक

गरीब नेता मनाेज गुप्ता की फुल फोटो मूड में खिचाई गई एक तस्वीर

     गरीब नेता मनाेज गुप्ता की फुल फोटो मूड में खिचाई गई एक तस्वीर

सिद्धार्थनगर। उनका नाम मनाज गुप्ता है। बांसी विधानसभा सीट से अगले विधान सभा के स्वाघोषित उम्मीदवार हैं। वह जीत के तगडे दावेदार है। उनका मानना है कि वहीं जनता के सबसे बड़े पैरोकार भी हैं। तो आइये आपको मिलते है बांसी के इन अनोखे जनसेवक से।

मनोज गुप्ता जी एक व्यवसाई हैं और बांसी शहर के व्यापार मंडल के सदस्य भी। हालांकि उनका दावा है कि वह बांसी विधानसभा सीट के गरीब उम्मीदवार हैं। दिन भर जनता के लिए दौड़ भाग करते हैं। वह जनहित के लिए आंदोलन करते नहीं दिखते, न ही जनता के सवालों को मीडिया में उठाते देखे जाते है।

ऐसा होने की खास वजह है। मनोज गुप्ता जी का कहना है कि वह जनता के कामों में इतना व्यस्त रहते हैं कि अपनी बात मीडिया तक पहुंचाने का वक्त ही नहीं निकाल पाते। इसलिए उनके काम का प्रचार प्रसार नहीं हो पाता है।

मनोज जी ने इधर एक सराहनीय कदम उठाया है। कल यानी रविवार से वह बांसी से तिलैली तक पद यात्रा करेंगे। इस दौरान वह जनता को जागरूक करेंगे कि चुनाव में धन खर्च करने वाले उम्मीदवार को वोट न दें। ४८ घंटे की यह पदयात्रा बांसी हनुमान मंदिर से ११ बजे शुरू होगी। उन्होंने पदयात्रा को कामयाब बनाने के लिए लोगों से इसमें शामिल होने कीअपील की है।

(7)

Leave a Reply


error: Content is protected !!