बढनी में रसोई गैस मिलने की उम्मीदें जगीं, बलरामपुर से मिलेगी सप्लाई

December 21, 2015 8:51 PM0 commentsViews: 191
Share news

ओजैर खान

gas

बढनी, सिद्धार्थनगर। बलरामपुर की महावीर इन्डियन गैस सर्विस दवारा बढनी तिराहे पर गैस डिलेबरी आफिस खोलने से गैस की किल्लत झेल रहे बढनी के गैस उपभोक्ताओं मे आसानी से गैस पाने की आस जग गई है ।

रसोई गैस आफिस खोलने वाले मैनेजर दयाशंकर जायसवाल ने वताया उक्त एजेन्सी बलरामपुर के पूर्व सांसद सत्य देव सिंह की है। कंपनी यहाँ आफिस खोलकर नया कनेक्शन देकर ट्रक से सिलेन्डर लाकर  होम डिलीवरी देने का प्रयास करेगी।

उन्होंने वताया इस क्षेत्र के मलगहिया मडनी जया भारी आदि गाँवों मे हमारे यहाँ पहले से दर्जनों गैस कनेक्शन हैं । नये कनेक्शन भी आवंटित किए जायेंगे। अब बढनी इलाके में गैस की असुविधा नहीं रहेगी।

वताते चलें। बढनी की बंसल गैस एजेंसी सीज हो जाने से आज तक बढनी के नाम से कोई नई एजेंसी नहीं हो पाई। यहाँ के लोगों को कभी बांसी, कभी नौगढ से अटैच कर जिला प्रशासन दवारा गैस दिलायी जाती है। जाे यहां के लोगों के लिए नाकाफी होती है।

उन्होंने बताया कि  पुरानी व्यवस्था में जरूरत भर लोगों को आपूर्ति नहीं मिल पाती थी। बढनी के लोगों को 6 किमी दूर ढेवरूवा थाने पर रात से ही लाईन लगाने से भी सबको गैस नही मिल पाती थी  । नई आफिस खुलने से लोगों मे आसानी से गैस पाने की आस जगी है, जिसे टूटने नहीं दी जायेगी।

 

 

Leave a Reply