होटल में हुड़दंग: भाजयुमो जिलाध्यक्ष व राजीव अग्रहरी भिड़े, थाने में दर्ज हुआ तीन मुक़दमा

July 23, 2023 9:48 AM0 commentsViews: 1414
Share news

अजीत सिंह 

सिद्धार्थनगर। डुमरियागंज कस्बे के अग्रहरी होटल के रेस्टोरेंट में शुक्रवार की रात जमकर हुड़दंग हुई। भाजयुमो जिलाध्यक्ष गौरव मिश्रा और पत्रकार व पूर्व सभासद राजीव अग्रहरी के बीच तगड़ी मारपीट व तोड़फोड़ हुई। बीच बचाव में आये होटल कर्मी भी पीटे गए। पुलिस ने तहरीर के आधार पर तीन मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने पहला मुकदमा होटल मैनेजर दिनेश मिश्रा की तहरीर पर गौरव मिश्रा व अन्य पर लिखा है। गौरव मिश्रा व राजीव अग्रहरी के तहरीर पर दोनों के खिलाफ मुकदमा लिख कर शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया है।

डुमरियागंज निवासी राजीव कुमार पुत्र शक्ति प्रकाश ने पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि वह एक होटल के रेस्टोरेंट में अपने मित्र के साथ खाना खाने गया था। जहां पहले से ही कुछ जान पहचान के लोग मौजूद थे। इसी बीच कस्बे के ही गौरव मिश्रा, सौरभ मिश्रा व अवधेश चौधरी दो अज्ञात लोगों के साथ होटल में पहुंच गये और मेरे साथ अभद्रता करते हुए मारपीट की जान से मारने की धमकी दी और 20 हजार रुपये भी लूट लिए।

वहीं रेस्टोरेंट के मैनेजर दिनेश मिश्रा ने पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि रात में डुमरियागंज निवासी राजीव अग्रहरी के साथ चार अन्य लोग खाना खा रहे थे। तभी गौरव मिश्रा, सौरभ मिश्रा सहित अन्य लोग अचानक पहुंचकर गाली गुप्ता देने लगे राजीव अग्रहरि के साथ मारपीट के अलावा कर्मचारियों को भी पीटा। और होटल के कीमती सामानों को तोड़फोड़ दिया। साथ ही जान से मारने की धमकी देकर चले गये।

जबकि गौरव मिश्रा ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि होटल में भोजन करने गया था जहां पर राजीव अग्रहरि समेत कई अन्य लोगों ने उनके ऊपर प्राण घातक हमला किया मेरा सोने का चैन छीन लिए। लोगों ने पुलिस से कार्यवाही की मांग की है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक मुकेश राय ने बताया कि तीन लोगों की तहरीर पर अलग-अलग मुकदमा पंजीकृत किया गया है। मेडिकल परीक्षण भी कराया गया है। आवश्यक कर्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply