खुलासाः दारोगा जीजा ने सुपारी किलर से कराई थी साले की हत्या

June 16, 2017 12:50 PM0 commentsViews: 838
Share news

सवांददाता

444444

गाजीपुर। सीआईएसएफ के दरोगा विद्याधर भारती ने किराये के हत्यारों से अपने साले राजेंद्र प्रसाद की हत्या करा दी थी। 9 जून को हुए सैदपुर थाना क्षेत्र के नेवादां नहर के पास राजेंद्र प्रसाद निवासी दुर्जनपुर की  हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने गुरुवार को बताया कि क्राइम ब्रांच ने मुखबिर की सूचना पर 14 जून को हत्या में शामिल दिनेश राम व प्रवीण राव को गिरफ्तार कर लिया है।

पूछताछ के दौरान हत्यारों ने बताया कि मृतक राजेंद्र प्रसाद के बहनोई सीआईएसएफ में दरोगा विद्याधर भारती अपनी पहली पत्नी को छोड़ कर दूसरी शादी कर लिया था। जिसके कारण राजेंद्र प्रसाद ने दहेज प्रथा व भरण-पोषण का मुकदमा पंजीकृत कराकर विद्याधर भारती को बेहाल कर रखा था। आजिज आकर विद्याधर भारती ने एक लाख रुपये की सुपारी देकर किराये के हत्यारों से राजेंद्र प्रसाद की हत्या करा दी।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार युवकों के पास से दो कट्टा व दो मोटरसाइकिल बरामद की गयी है। हत्‍या में शामिल कन्‍हैया यादव ग्राम गौरहट, संतोष राम ग्राम शेखपुर थाना सैदपुर, विद्याधर भारती महरूमपुर कटहरा सैदपुर की तलाश की जा रही है। पुलिस अधीक्षक ने पुलिस टीम को उत्साहवर्धन हेतु पांच हजार रुपया पुरस्कार देने की घोषणा की है

Leave a Reply