गरीब की मदद के लिए हमेशा तैयार मिलते हैं बढ़नी के चेयरमैन निसार बागी

May 11, 2020 12:37 pm0 commentsViews: 407
Share news

औजैर खान

बढ़नी, सिद्धार्थनगर । नगर पंचायत बढ़नी में गरीबों के मसीहा बने चेयरमैन निसार अहमद (बागी) हमेशा अपनी गाड़ी में रख कर घूमते हैं राहत सामग्री सुबह 10 बजे से लेकर रात 10 बजे करते हैं। गरीब लोगों को राहत सामग्री अपने पास से देते हैं, हजार दो हजार रूपए।  गाबी ने बातचीत में बताया कि हमें अगर किसी से सूचना मिलती है कि फला वार्ड में लोग परेशान हैं, तो मै तुरंत उनकी समस्याओं का समाधान करने की कोशिश करता हूं।

निसार गागी ने कहा नगर सेवक हूं मैं, अगर मेरे नगर में कोई भूखा सोया  तो उसका गुनहगार मैं होऊंगा। इसलिए मेरा ये कर्तव्य बनता है कि मेरे नगर में कोई भूखा ना सोए। अगर किसी को नगर में कोई परेशानी हो तो तुरंत मेरे नंबर पर काल करे, हम तुरंत पहुचेंगे और किसी को भूखा नहीं मरने देंगे।

उन्होंने ने बताया कि लॉकडाउन के तीसरे दिन से ही में हर वार्ड के गरीब परिवारों  को अपने स्तर से मदद कर रहा हूं। जिन गरीब परिवारों को  में पहले राहत सामग्री में चावल, दाल, आटा नमक, तेल , आलू, प्याज़ और किसी को एक हजार किसी को पांच सौ रुपए दिया था उन्हें लगातार तीसरी बार मैं ये राहत सामग्री और रुपए दे चुका हूं और आगे भी देता रहूंगा इंशा अल्लाह।

उनकी इस दरिया दिली से नगर के गरीब परिवारों के चेहरों पर मुस्कान दिखने लगी है। चहुंओर लोग उनकी प्रशंसा कर रहे हैं कि जिस तरह से नगर के चेयरमैन ने गरीब परिवारों का बेड़ा खुद उठाया हुआ है इसी तरह अगर गावों में भी ग्राम प्रधान  द्वारा ये संकल्प ले लिया जाए तो गावों भी कोई गरीब भूख से नहीं मरने पाएगा।

 

(373)

Leave a Reply


error: Content is protected !!