गवर्नमेंट गर्ल्स कालेज में प्राइवेट स्कूल प्रबंधक की गुंडई, छात्राओं ने घेरा थाना, मुलजिम फरार

October 6, 2015 6:33 PM0 commentsViews: 350
Share news

नजीर मलिक

एसओ शिवाकांत मिश्रा सेे विरोध व्यक्त करतीं प्रधानाचार्य विभा चतुर्वेदी और छात्राएं

एसओ शिवाकांत मिश्रा सेे विरोध व्यक्त करतीं प्रधानाचार्य विभा चतुर्वेदी और छात्राएं

सिद्धार्थनगर के राजकीय कन्या इंटर कालेज में घुस कर एक प्राइवेट स्कूल के प्रबंधक और उसके समर्थर्कों ने जम कर गुंडई की। उन्होंने कालेज की प्रिंसपल सहित लड़कियों से अभद्र व्यवहार किया। पुलिस ने इस सिलसिले में स्कूल प्रबंधक और उसके बेटे के खिलाफ मुकदमा कायम किया है, मगर मुलजिम फरार है। मुलजिम की मंशा सरकारी जमीन पर कब्जे की थी।

बताया जाता है कि सुबह दस बजे गर्ल्स कालेज से सटे एक प्राइवेट स्कूल के प्रबंधक ने चार दीवारी तोड़ सरकारी कालेज की जमीन पर कब्जा करने का प्रयास किया। कालेज की प्रधानाचार्य विभा चतुर्वेदी और छात्राओं के विरोध पर प्रबंधक और उनके पुत्र ने समर्थकों सहित प्रिंसपल और बच्च्यिों के साथ बदसलूकी की।

घटना के बाद काले की प्रधानाचार्य, टीचर्स और छात्राओं ने मार्च कर थाने को घेर लिया। प्रधानाचार्य ने कहा कि उन्हें गालियां और जान से मारने की धमकी दी गई। यही नहीं उन्होंने अश्लील हरकतें भी कीं। प्रधानाचार्य चतुर्वेदी ने एसओ से सुरक्षा की गुहार भी की।

सिद्धार्थनगर थानाघ्यक्ष शिवाकांत मिश्रा ने उनकी बात सुूनने के बाद प्रबंधक जे पी सिंह और उनके पुत्र निकुंज सिंह के खिलाफ धारा 354, 332, 504 और 506 के तहत मुकदमा कायम किया।

खबर लिखने तक प्रबंधक और उनका पुत्र फरार है। पुलिस उन्हें तलाश कर रही है। यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है। बुद्धिजीवी जमात प्रधानाचार्य और बच्चियों के साथ किए गये अभद्र व्यवहार की निंदा कर रही है।

Leave a Reply