दिनदहाड़े छात्रा का अपहरण कर भाग रही महिला साथी संग पकड़ी गई, मामले के पीछे तरह-तरह की चर्चाएं

September 21, 2015 6:48 pm0 commentsViews: 523
Share news

अजीत सिंह

21sdr-3सिद्धार्थनगर के बांसी टाउन में सोमवार की दोपहर एक महिला अपने साथी संग टाउन की एक छात्रा को लेकर भाग रही थी, मगर पुलिस ने रास्ते में ही दोनों को पकड़ लिया। एक पक्ष उन्हें सेक्स रैकट चलाने वाले गिरोह का सदस्य बता रहा है, तो दूसरे इसे प्रेम प्रसंग का नाम दे रहे हैं। फिलहाल दोनों के खिलाफ मुकदमा कायम कर सलाखों के पीछे डाल दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक बांसी क्षेत्र के बरांव नानकार की रहने वाली कहकशां व आसिफ दोपहर तकरीबन एक बजे टाउन के एक प्रसिद्ध पब्लिक स्कूल पहुंचे। कहकशां ने खुद को कक्षा दस की छात्रा रबीना वर्मा (बदला नाम) की बुआ बताते हुए उससे मिलने की बात कही। कालेज प्रबंधन ने दोनों की मुलाकात करा दी।

बताते हैं कि कुछ देर बाद दोनों बाहर निकले। फिर अचानक लोगों ने देखा कि रबीना व कहकशां को एक मोटर साइकिल सवार लेकर भाग रहा है। घटना की सूचना फौरन कोतवाली को दी गई। कोतवाली ने वायरलेस से मैसेज पास कर दिया।

बताते हैं कि वायरलेस मैसेज सुन रानीगंज चौरहे पर तैनात एसआई जुबैर अहमद ने साथी सिपाहियों संग एक मोटर साइकिल पर दोनों औरतों को एक युवक के साथ जाते देखा तो उन्हें दौड़ा कर सोनखर के पास दबोच लिया।

इस बारे में बालिका के पिता ग्राम पचहर निवासी अरविंद कुमार वर्मा का आरोप है कि पकड़ी गई महिला सेक्स रैकेट चलाती है। उसने यह अपहरण उसी नीयत से की है।
दूसरी तरफ इस मामले को प्रेम प्रसंग बताने वालों की कमी नहीं है। लोग सवाल उठा रहे हैं, कि जब कालेज प्रशासन ने बताया कि उसकी बुआ मिलने आई हैं तो रबीना ने उसे देखने के बाद क्यों नहीं कहा कि वह उनकी बुआ नहीं है? क्यों कहकशां के साथ बातचीत में मशगूल हो गई? क्यों वह उनसे घुल मिल गई?
समाचार लिखे जाने पुलिस ने कहकशां व कासिफ के खिलाफ आईपीसी की धारा 363, 366 दर्ज कर लिया है। कल उन्हें जमानत नहीं मिलने पर जेंल भेजा जायेगा। इस हाईप्रोफाइल कांड को लेकर पूरे इलाके में अनेक तरह की चर्चाएं हैं।

(9)

Tags:

Leave a Reply


error: Content is protected !!