सांसद पाल ने पेड़ारी बुजुर्ग को लिया गोद, भारतभारी के लिए कराया दस करोड़ मंजूर

May 20, 2018 5:04 PM0 commentsViews: 782
Share news

— 26 मई को सिद्धार्थनगर में आएंगी रीता बहुगुण जोशी और होगी भाजपा की विशाल जनसभा

 

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। डुमरियागंज के सासंद जगदम्बिका पाल ने इस बार आदर्श ग्राम योजना के तहत बांसी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पेड़ारी बुजुर्ग को गोद लिया है तथा पूर्व चयनित ग्राम भारतभारी के लिए दस करोड़ के विकास योजनाओं के मंजूर होने की घोषणा की है।

रविवार को यहां सर्किट हाउस में आयोजित प्रेस कान्फ्रेंस में मीडिया से बातचीत करते हुए सांसद पाल ने कहा कि डुमरियागंज ब्लाक के भारत भारी गांव में पर्यटकीय विकास के लिए 8.06  करोड़ और पेयजल की सुविधा के लिए 1.86 करोड़ की धनराशि स्वीकृत हो गई है। इससे भारत भारी में लोगों को पीने का साफ पानी तो मुहैया होगा ही पर्यटकीय विकास होने से वहां रोजगार के अवसर भी बढेंगे।

पाल ने कहा कि भारत भारी में इस धन से विकास कार्य पूर्ण होते ही वहीं नगर पंचायत स्तर की सुविधायें उपलब्ध हो जायेंगी। उन्होंने बताया कि अब पेड़ारी उनका गोद लिया दूसरा गांव होगा। इसके विकास के लिए प्रशासन के साथ बैठक कर जल्द ही विकास की रूप रेखा तय की जायेगी। आम चुनाव तक पेड़ारी में भी विकास का ढांचा खड़ा हो जाएगा।‘

राजनीतिक बात चलने पर पाल ने कहा कि राहुल गांधी का प्रधानमंत्री जी को भ्रष्ट कहना दुखद और गलत है। उन्हें पीएम ही नही स्वयं अपनी भी गरिमा का ख्याल रखते हुए वार्ता में संयम बरतना चाहिए। इस प्रकार के वाक्य और बयान किसी राष्ट्रीय पार्टी के मुखिया को शोभा नहीं देते हैं।

अंत में उन्होंने कहा कि इस वर्ष 26 मई को उनकी सरकार के चार साल पूरे हो रहे हैं। इस मौके पर सिद्धार्थनगर में 26 मई को एक विशाल जनसभा होगी, जिसमें रीता बहुगुणा जोशी बतौर मुख्य अतिथि भाग लेंगी। और भाजपा की चार साल की उपलब्धियों पर आधारित विकास पुस्तिका का भी विमोचन करेंगी। उन्होंने कार्यक्रम में जनपद वासियों से भाग लेने की अपील भी की।

 

Leave a Reply