गोल्ड मेडल पाने वाली बालिकाओं को बीएसए ने किया सम्मानित

March 17, 2023 10:38 PM0 commentsViews: 120
Share news

अजीत सिंह 

सिद्धार्थनगर। लखनऊ में संपन्न प्रदेश स्तरीय बेसिक बाल क्रीड़ा समारोह में गोल्ड मेडल पाने वाली टीम को बेसिक शिक्षा अधिकारी देवेंद्र कुमार पांडेय ने शुक्रवार को अपने कार्यालय में सम्मानित किया। नौगढ़ विकास खंड के कंपोजिट विद्यालय रेहरा बाजार की बालिकाओं ने वालीबाल प्रतियोगिता में सहारनपुर को फाइनल में हराकर गोल्ड मेडल जीता था।

बीएसए ने कहा कि प्रदेश स्तर पर बस्ती मंडल को जनपद की बालिकाओं ने एक मात्र गोल्ड मेडल दिलाकर पूरे प्रदेश में मान बढ़ाया। इस सफलता से पूरे मंडल में खुशी है़। कहा कि शिक्षा के साथ ही खेल को बढ़ावा देने के लिए सभी को प्रयास करना चाहिए। बच्चों की प्रतिभा को निखारने के लिए कोच अरविंद गुप्ता व अन्य का प्रयास सराहनीय है़।

वित्त एवं लेखाधिकारी बेसिक निलोत्तम चौबे ने कहा कि खेल में आगे आने के लिए बच्चों को प्रोत्साहित करना चाहिए। जिला व्यायाम शिक्षक उपेंद्र उपाध्याय ने खेल प्रतियोगिताओं में सहयोग के लिए सभी के प्रति आभार व्यक्त किया। इस दौरान जिला समन्वयक सुरेंद्र श्रीवास्तव, बीइओ महेंद्र कुमार, राधेरमण त्रिपाठी, योगेंद्र पांडेय, सीमा द्विवेदी, सतेंद्र गुप्ता, रवींद्र सिंह गुर्जर, माहेश्वरी पाठक, राजकुमार यादव, अरविंद कुमार, रम्भा मिश्रा, रजनी जायसवाल, राजेंद्र प्रसाद आदि मौजूद रहे।

टीम में ये बालिकाएं रहीं शामिल
जानकी, शशिकला, रोशनी, अनन्या, सुधा, कविता, पल्लवी, संजना, संध्या, अंजनी आदि।

Leave a Reply