असलहा व डेढ़ लाख नकदी के साथ 6 शातिर चोर गिरफ्तार, गोंडा जिले का है गिरोह

June 10, 2017 2:36 PM0 commentsViews: 1112
Share news

नजीर मलिक

sadar

सिद्धार्थनगर। सदर थाने की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। उसने डेढ़ लाख नकदी और हथियार समेत चोरों के एक शातिर गैंग के 6 सदस्य को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। यह सभी गोंडा जिले के निवासी हैं तथा इनको बाइक की डिग्गी तोड़ कर रुपया उड़ाने में महारथ हासिल है। इन्होंने ४ दिन पूर्व शोहरतगढ़ में भी एक बाइक में रखे 50 हजार रुपयों पर हाथ साफ किया था।

बताते हैं कि कल शाम को सीओ मो. अकमल खां और सदर एसओ शिवाकांत मिश्र अपनी टीम के साथ कोल्हुआ–उसका रोड पर वाहन चेकिंग कर रहे थे। उसी दौरान सामने से आ रहे तीन बाइक सवारों का दल पुलिस को देख कर उलटा भागने लगा। पुलिस वालों ने दौड़ा कर सभी को पकड़ लिया। उसके बाद उन सभी की तलाशी ली गई तो उनकेशातिर चोर होने का भेद खुला।

बताया जाता है कि सभी की 6 तलाशी में उनके पास से एक लाख चौवन हजार नकदी, कुछ जेवरात के अलावा एक देशी कट्टा, एक ३२ बोर रिवाल्वर, सात मोबाइल व तीन बाइक बरामद हुई। पूछ ताछ में सभी ने अपना नाम रवीन्द्र कुमार, नन्कान्हें, अनन्तराम, दिनेश कुमार, ललित कुमार और राम अजागिर हैं। इनमें रवीन्द्र कुमार ग्राम कोल्हुआ थाना मोतीगंज जिला गाेंडा का है। शेष सभी गोंडा  के ग्राम दुल्हापुर थाना धानेपुर के निवासी हैं।

पुलिस के मुताबिक सभी ने चार दिन पूर्व शोहरगढ़ में एक बाइक से 50 हजार चुराने के अलावा सदर थो ने के ग्राम खजुरिया व महदेवा में चोरी की घटना को अंजाम दिया था। इसके अलवा उन्होंने संतकबीरनगर और महाराजगंज जिले में चोरी की घटनाओं की बात भी कबूल किया है।

थानाध्यक्ष शिवाकांत मिश्र ने बताया कि इस गिरोह पर सिद्धार्थनगर, बस्ती, महाराजगंज व गोंडा व संतकबीर नगर जिले में में कुल सोलह मुकदमे पहले से कायम हैं। समाचार लिखे जाने तक सभी को जेल भेज दिया गया है। एसपी सत्येन्द्र सिंह ने पुलिस टीमको बधाई दी है।

Leave a Reply