देवीपाटन मंडल का दुर्दांत लुटेरा शोहरतगढ़ में गिरफ्तार, लूट की नीयत से कर रहा था रेकी

July 27, 2018 2:45 PM0 commentsViews: 775
Share news

दानिश फ़राज़

शोहरतगढ़ पुलिस के शिकंजे में राजू

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। शोहरतगढ पुकिलस को एक शातिर लूटेरे को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। राजू नाम का यह लुटेरा ब्ेंक लूटने की घटना को भी अंजाम दे चुका है। गिरफ्तारी के वक्त उसके पास से पिस्तौल और कारतूस भी मिला है। उस पर लूट और डकैती के दर्जनों मुकदमें कायम हैं। उसकी गिरफ्मारी आज सबह आठ बजे की गई है।

बताया जाता है कि बजरिये मुखबिर सूचना मिली थी गोंडा जिले का शातिर बैंक लुटेरा राजू अपने एक साथी के साथ  थाना क्षेत्र में घूम रहा है और किसी बैंक को लूटने की दृष्टि से उसकी रेकी कर रहा है।,इस सूचना पर थानायक्ष रणधीर मिश्र ने उपनिरीक्षक अमित कुमार वर्मा को राजू की गिरफतार करने की ज़िम्मेदारी सौंपी । उपनिरीक्षक वर्मा ने मेढवा मोड़ पर नाकाबंदी करके राजू को गिरफ्तार कर लिया। जबकि इसका साथी विलास मौके से फरार हो गया। इसके पास एक कट्टा 12 बोर व दो ज़िंदा कारतूस भी मिूले हैं।

इस बारे में शोहरतगढ़ थानाध्यक्ष रणधीर मिश्रा ने बताया कि राजू ने पूर्व में गोंडा, बलरामपुर, बहराइच ,और श्रावस्ती आदि जिलों में जम कर लूटपाट किया है। उसने गोंडा में बैंक डकैती भी डाली है। उस पर दर्जनों मुकदमे कायम हैं। वह देवीपाटन मंडल के दुर्दांत अपराधियों में शुमार किया जाता है।राजू से पूछताछ जारी है कि वह किस आपराधिक घटना को अंजाम देने आया था। उसकी गिरफ्तारी के में कांस्टेबल इन्द्रबहादुर सिंह, मुबारक खान आदि का सहयोग रहा।

Leave a Reply