गोरखपुर से बड़हलगंज तक हाईवे की हालत सुधरेगी, 5 करोड़ अवमुक्त

April 18, 2017 3:04 pm0 commentsViews: 603
Share news

एस.पी. श्रीवास्तव

vinay

गोरखपुर।चिल्लूपार के विधायक  विनय शंकर तिवारी ने नेशनल हाइवे अथार्टी आफ इंडिया के महाप्रंधक श्री राजीव अग्रवाल से लखनऊ में मुलाकात कर गोरखपुर–बड़हलगंज रोड की  बुरी दशा का संज्ञान दिलाया। राजीव अग्रवाल ने विधायक चिल्लूपार की  मांग पर तत्काल 5 करोड़ की धनराशि इस मार्ग  के सुधार के लिए मंजूर कर दिया।

विधायक ने आशा व्यक्त किया  है कि इसका निर्माण 30 अप्रैल के पूर्व शुरू हो जायेगा।जिससे लोगों को गोरखपुर आवागमन में  सुगमता हासिल हो सकेगी।इसकी मंजूरी की खबर सुनकर खालिद रब्बानी,संजय दूबे,शिवम त्रिपाठी,पूनम चन्द शर्मा,रविन्द्र नाथ यादव,अनिल मिश्रा,साहिद अली,विभूति यादव,जनार्दन मौर्या,रविन्द्र प्रसाद आलोक त्रिपाठी, कुणाल, धनञ्जय पांडेय, राहुल राय, सूरज तिवारी, सत्यराम दुबे, सत्यम, झिनकु बाबा सहित सैकडो़ं लोगों ने विधायक विनय शंकर को बधाई दी है।

इस बारे में विधायक विनय शंकर ने बताया कि क्षेत्र में सड़कों की मरम्मत को उन्होंने विशोष प्राथमिकता में रखा है। जल्द ही वह शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाओं के सुधार के लिए प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि उन्हेंने जनता से जिन कामों का वादा किया था, वह उसे हर हालत में पूरा करेंगे।

(3)

Leave a Reply


error: Content is protected !!