गोविंद माधव भाजपा के जिलाध्यक्ष बने, भाजपा को उम्मीद, संगठन होगा मजबूत

November 28, 2019 12:35 PM0 commentsViews: 1783
Share news

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। भारतीय जनता पार्टी सिद्धार्थनगर के नये जिलाध्यक्ष युवा नेता गोविंद माधव बनाये गये हैं। उनके चयन से भाजपा के और मजबूत होने की उम्मीद की जा रही है। जिले भर के तमाम कार्यकर्ताओं ने उनके चयन को हर दृष्टिकोण से उचित बताते हुए उन्हें बधाई दी है।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश चुनाव प्रभारी आयातोष टंडन गोपाल ने आज गोरखपुर क्षेत्र के ९ अध्यक्षों की सूची जारी की। जिसमें गोविंद माधव का नाम देख कर सिद्धार्थनगर के भाजपा कार्यकर्ता खुशी से झूम उठे। सबका मानना था कि अरसे बाद कोई ऐसा नेता अध्यक्ष बना है जिसकी पृष्ठिभूमि तो राजनीतिक है ही, साथ में वह स्वयं भी सभी वर्गों में जनाधार भी रखता है। वैसे राजनीतिक हल्कों में सभी मानते हैं कि वह साफ सुथरी छवि के नेता हैं।

कौन है गोविंद माधव

गोविंद माधव मूलतः एक राजनीतिक घराने से आते हैं। इनके पिता स्व. धनराज यादव जी भाजपा एवं संध के कर्मठ नेता थे। वे सदर विधानसभा क्षेत्र से 6 बार विधायक व तीन बार मंत्री रहे। संघ में रहते हुए भी उनकी छवि एक उदारवादी नेता की थी। इसी लिए समाज के हर वर्ग में उनका सम्मान था।

गोविंद माधव राजनीति मंत्र अपने पिता धनराज यादव से लिया और उन्हीं के नक्शे कदम पर चल कर सभी वर्गों में लोकप्रियता हासिल की और युवावस्था में उन्होंने पार्टी के महत्वपूर्ण पदों पर काम किया। उनके अध्यक्ष बनने से पार्टी को निश्चित ही फायदा मिलेगा। इसलिए कि उन्हें मृदुभाषी  व  नेतृत्व का गुण बच्पन से ही परिवार से मिला है।

उनके अध्यक्ष चुपे जाने पर शिक्षामंत्री सतीश द्धिवेदी, पूर्व जिलाध्यक्ष नेन्द्र मणि त्रिपाठी, व राम कुमार कुंअर समेत भाजपा नेता, रमेश कुमार पांडेय एडवोकेट, एसपी अग्रवाल, श्याम सुंदर मित्तल आदि ने बधाई दी है।

 

 

Leave a Reply