ग्राम प्रधान खुद उठा रहीं गरीबों की योजना का लाभ, ग्रामीणों ने की जांच की मांग

September 16, 2017 2:34 PM0 commentsViews: 1455
Share news

महेन्द्र गौतम

बांसी, सिद्धार्थनगर। जहा आम गरीबो  को पात्र गृहस्थी राशन कार्ड बनवाने के लिये अधिकारियो के चक्कर लगाने पड़ते है वही एक ग्राम प्रधान द्धारा गरीबों का हक मार कर खुद को पात्र गृहस्थी में चयन कराना चर्चा का विषय बना हुआ है

मामला बांसी तहसील के विकास खण्ड मिठ्वल का है, जहा की ग्राम प्रधान मंजू चौधरी [गलती से अंजू चौधरी दर्ज है जो की कोटेदार ने स्वंय प्रधान जी का नाम ही बता रहा] अमीर होते हुए भी पात्र गृहस्थी का अनाज ले रही हैं।  ग्रामीणों के अनुसार  उनके पास चौपहिया वाहन सहित लाखो की प्रॉपर्टी है। वह खुद गांव की प्रधान भी हैं।

गाँव के गरीब  कहते हैं कि हम सब आवेदन  भरकर पात्र गृहस्थी कार्ड की आस लगाये बैठे हैं.और प्रधान जी खुद ही पात्र बन कर गरीबों के हक पर डाका डाल रही हैं। उन्होंने प्रसाशन से मामले की ांच की मांग की है।

जमीन से महज 7 फ़ीट ऊपर लटक रहा हाई टेंशन बिजली का तार

एक अन्य समाचार के मुताबिक बाँसी तहसील के विकास खण्ड मिठवल के अंतर्गत ग्राम कोल्हुआ खुर्द में रोड के पूरब 11000 वोल्ट का बिजली का तार महज 7 फ़ीट से भी कम ऊंचाई पर झूल रहा है। लेकिन बिजली विभाग तार ऊपर करने के बजाय आँख बंद करके किसी दुर्घटना के इंतजार में बैठा है। स्थानीय ग्रामीण नाजिर, भैयालाल, राम दर्शन आदि लोगो ने तार को तत्काल ऊपर करवाने की मांग की है।

 

Leave a Reply