कानून व्यवस्था के साथ सत्तापक्ष कर रहा खिलवाड़ – दारा सिंह निषाद

August 13, 2020 1:46 pm0 commentsViews: 205
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। बसपा नेता और गोरखपुर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी दारा निषाद ने क्षेत्र के दर्जन भर से अधिक जन्माष्टमी कार्यक्रमों में शिरकत की और लोगों को बधाई देते हुए कहा कि जब पाप और अत्याचार बहुत बढ़ गया था तो कंस के वध के लिए श्रीकृष्ण जी अवतरित हुए थे। मगर लोकत्रंत्र में अब यह जिम्मेदारी जनता को मिल गई है, ताकि भ्रष्टाचार का अन्त हो सके

दारा निषाद ने कहा कि वर्तमान में देश में बेरोजगारी बहुत बढ़ गई है। न्याय की धज्जियां उड़ रही है। कानून और व्यवस्था के साथ खुद सरकारी पार्टी के लोग ही खिलवाड़ कर रहे हैं।  बसपा इसके प्रतिकार के लिए दृढ़ संकल्पित है। उन्होंने कहा कि सर्वसमाज का हित केवल बसपा शासन में ही सुरक्षित रह सकता है। इसलिए अब जनता बसपा की ओर आशा भरी निगाहों से देख रही है।                       

ग्रामीण विधानसभा के विभिन्न गावों में जन्माष्टमी कार्यक्रम में शामिल हुए और सबको शुभकामना दि, इस दौरान लोगों को सम्बोधित करते हुए प्रभारी दारा निषाद ने कहा की सर्वसमाज का हित बसपा में ही सुरक्षित है बसपा के रॉज में कानून व्यवस्था दुरुष्ट रहती है

उन्होंने सर्वसमाज से कहा कि भ्रष्टाचार रूपी कंस का वध करने तथा न्याय का राज स्थापित करने के लिए अब देश के हर मतदाता को बसपा के पक्ष में बैलेट रूपी चक्रसुदर्शन उपयोग में लाना पड़ेगा, जिससे देश और समाज में विकास और शांति स्थपित हो सके।

इन कार्यक्रमों के दौरान संजय निषाद, राजन साहनी, सुरेश साहनी, योगेश साहनी, मनोज साहनी रामू यादव, सजंय दुबे, अतुल तिवारी, धर्मेंद्र चौबे, राहुल शुक्ल, मनोज यादव, बलबीर सिंह, जब्बार, यूसुफ सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

(170)

Leave a Reply


error: Content is protected !!