मिठवल विकास खंड से सभी विजेताओं के नाम घोषित

December 14, 2015 9:51 AM0 commentsViews: 684
Share news

सोनू खान

logo

सिद्धार्थनगर। मिठवल ब्लाक के नवनिर्वचित प्रधानों की सूची घोषित कर दी गई है। ग्राम पंचायत हसवापार से निर्मला, कमहरिया से अमारूददीन, भिटिया से राफिया खातून, भरथना से अनवर जहां को कामयाबीमिली है।

इसके अलावा चरथरी से कृष्ण कुमार उदयपुर से तकदीरून्निशां, तलौरा से राकेश,  दवरिया से रुखसाना, नरही बुजुर्ग से फातमा महदेवा से फातमा, भरमा से अश्वनी कुमार, गोहर से अनीता, कुदारन खास से रामकरन, समोगरा से दीपिका त्रिपाठी, मरवटिया चौनपुर से बाबूलाल, नेउसा से अनुपम, कपिया शुकल से मो0 याकूब, महोखवा से मीना चौधरी, सोनखर से गजानंद , भावपुर से राकेश कुमार भी जीत गये हैं।

जीवा से करुनापति फट्टेपुर से जिकरा बेगम महुआ से मीरा देवी कोलहुई से हाजरा खातून सिकटा से केश्मती पिपरा भैया से संजीव कुमार बरगदवा से जसोमती कटसरया खुर्द से शोहराती बैदौली कला से विमला असोगवा से विम गौरी से मन्जू ए बाजारडीह से मंजू चौधरी  छितौना से रामलक्षण प्रतापपुर से कलावती हरैया से लालमुनी खरिका खास से तसलीमा खातून खरचौला नानकर से फूलचन् खरिका पांडेय से पार्वती देवीए परसिया प्रथम से अवानिका अकसरा से मंजू को सफलता मिली है।
पिपरा मिश्र से श्रवण कुमार भतिजवापुर से सोहराती गौरा पचपेडवा से श्यामसती पाला से लक्षिमन बरगदी से दिग्विजयनाथ बनगवा प्रथम से सुनीता बधिनी नानकार से हरिशचन्द्र बनकटा से कुबेर कमहरिया खुर्द से आरती सिंह सिसई खुर्द से माकूक उर्फ याकूब को जीत मिली है।

मनिकौरा तिवारी से मालती कमहरिया बुजुर्ग से रामधनी पडार से ज्ञानमती सेहरी बु0 से निर्मला देवी पथरा बाजार से चिरैता, विशुनपुरवा से विनीता डडवाभौया से सोनमत तिगोडवा से शारदा प्रसादए कोटिया गडोरी से पुष्पा देवी बरहपुर से शिव पूजन गौरागढ से कौशल किशोर डडवाराजा से नबीसरवर जोगिया बु0 से पूनम बूढापार से रामनाथ करमहिया से मो0 शाहिद रमवापुर भइया से जितेन्द्र बहादुर भी चुनाव जीत गये हैं।

कोडराव नानकार से अब्दुल रहीम धरमपुरवा से उम्मत अली सिसईकला से प्रेमा देवी पिपरपतिया से राजेश रमवापुर दूबे से मीना धवर से राधिका नदाव से सियाराम करही से उमाकांत निसहर से रिक्तए मनिकौरा नानकार से ब्रिजेश कुमार समरहना से राम शंकर बनगडोरी से कोकिला देवी नदया से अब्दुल हमीद छितौनी से बर्ह्म्मेन्द्रमणि को विजय मिली है।

मसिना खास से अनारकली तनुई से वेद प्रकाश मिश्र कटबध से सलिमुन कडसरा से उमा कान्ती साडीकला से जुगुन धौरहरा से राकेश साडी खुर्द से यदुनाथ लहडा उर्फ रामनगर से अजय असनहरा रिक्त करही मसजिदिया से शरिफुन छरहटा से ओम प्रकाशए अयार से सुनील कुमार परसिया द्वितीय से पंकज सिंह घुमची से अजय कुमार जीत गये हैं।

करमा से अब्दुल मोबीन गोलहौरा से नूरजहां कठोलवा से छबीले गजहडा से सुशील मिश्रा तुरसिया से चन्द्रावती असनार से कुसुम देवी दुभरा से सरिता देवी जमुनी से ताज्रुन्निषा दानोकुइया से अमरावती तिलौली से सुभावती काे सफलता मिली है।

नचनी से कृषण कान्त लहरा से ममता बभनी से गफ्फार अहमद खुटहना से राज कुमार मलौली से नन्दलाल बनगवां द्वितीय से सबरून्निशा रामभारी से यासमीन काजमी पुरैना से परशुराम लौकिया से अली अहमद द्वारिकापुर माफी से बेचन भैसहिया से कुसुमलता सिकटा से नरेन्द्र हरैया से राज कुमार पिड़वा से प्रमोद बेलगड़ी से तक्दिरुन्निषा भटौली से लखपत भी चुनाव जीत गये हैं।

Leave a Reply