इटवा में ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की बैठक में दिलाई गया सदस्यता

July 14, 2020 1:50 pm0 commentsViews: 187
Share news

आरिफ मकसूद

इटवा, सिद्धार्थ नगर । इटवा स्थित जेकेजे मैरेज हाल  में आयोजित ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के बैनर तले पत्रकारों की बैठक की गई , जिसमें संघठन की तहसील इकाई की गठन पर चर्चा किया गया । इस मौके पर तहसील क्षेत्र के दर्जनों पत्रकारों को ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की सदस्यता दिलाई गई ।  

गत दिवस इस अवसर पर ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के जिला संयोजक अलोक श्रीवास्तव  ने कहा कि ग्रामीण पत्रकारों का हित साधने वाला एकमात्र संगठन ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन ही है । यह संघठन पत्रकारों के हित के लिए सदैव समर्पित रहता है । मीडियाकर्मियों के मान-सम्मान के लिए संगठन कभी पीछे नहीं रहा है ।

 बैठक का संचालन कर रहे पत्रकार सय्यद असगर जमील ने कहा कि लगन और मेहनत से ग्रामीण पत्रकार  पत्रकारिक्ता कर रहे हैं । पत्रकारों के सम्मान, स्वाभिमान व उनके हित के लिए लड़ी जाने वाली हर लड़ाई में ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन उनके साथ है ।

इस मौके पर  मोहम्मद मेहँदी, शिव  कुमार चौबे, अम्बिका मिश्रा, निसार अहमद खान, काजी सब्बन, राजेश पाण्डेय, आरिफ मकसूद, जटा शंकर सोनी, नन्दलाल सोनी, बब्लू  गिरी, रवि वर्मा, एजाज सिद्दीकी, वीरेंद्र शर्मा, आदि पत्रकार उपस्थित रहे ।

(159)

Leave a Reply


error: Content is protected !!