आदर्श डीएम साबित हो रहे हैं दीपक मीणा, सोशल मीडिया पर लोगों ने बनाया हनक

March 26, 2020 7:22 pm0 commentsViews: 184
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। जनपद सृजन को 30 वर्ष हो गए इस दौरान कई डीएम जिले की कमान संभाले मगर ऐसा अब तक नहीं हुआ कि किसी डीएम को सोशल मीडिया पर इतने फॉलोवर मिले हो। फेसबुक पर लोगों ने इनके प्रयासों को शेयर भी किया है। विजय पांडे ने कहा कि जिलाधिकारी दीपक मीणा को आदर्श जिलाधिकारी कहने में तनिक संकोच नही है।

दर्जनों लोगों ने अपने अकाउंट पर डीएम के वीडियो और फोटो शेयर करने वाले और सोशल मीडिया  पर हमेशा एक्टिव रहने वाले विजय पांडे ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा है कि आदरणीय जिलाधिकारी दीपक मीणा को दिल से नमन करता हूं! कोरोना वायरस के संकट की घड़ी में गृह जनपद सिद्धार्थनगर के जिलाधिकारी दीपक मीणा जैसा डीएम सिद्धार्थनगर जिले को पहली बार मिला है।

यह सौभाग्य की बात है, प्रतिदिन 24×7 घंटे आपकी सेवा में लगे रहने वाले जिलाधिकारी को सेल्यूट करता हूं। कोरोना वायरस के संकट घड़ी में प्रतिदिन पूरे जिले का भ्रमण कर रहे हैं। जनपद वासियों को जागरूक कर रहे हैं। शहरों में व ग्रामीण इलाकों में खुद जाकर लोगों को माइक के द्ववारा घरों में रहने की अपील कर रहे हैं।

कोरोना वायरस से लड़ाई लड़ कर 24 घंटे लगातार आपको सेवा दे रहे हैं। ऐसे जिलाधिकारी पर हम सभी जिला वासियो को गर्व है। सेल्यूट आपको जिला अधिकारी महोदय।

अर्चिसमान मिश्रा ने कहा

अपने फेसबुक अकाउंट पर अर्चिसमान मिश्रा ने लिखा है जनपद प्रभार से आज तक डीएम साहब ने प्रत्येक दिन जन सामान्य के जीवन में सुधार, सुगमता व सम्पन्नता लाने के लिए निरंतर कार्य किया है। विश्वव्यापि महामारी covid-19 के प्रकोप के कारण आज सम्पूर्ण देश में लॉक डाउन है किंतु इसके बाद भी ज़िलाधिकारी महोदय ने ढेर सारी पहल व प्रयास किए हैं ताकि उनका परिवार सिद्धार्थनगर अच्छा जीवन व्यतीत कर सके और उसके परिणाम आज दिखायी भी दे रहे हैं।

पूरा ज़िला डीएम साहब का आभार व्यक्त कर रहा है करना भी चाहिए।दलितों, पिछड़ों, पीड़ितों,शोषित, मज़दूरों, मजलूमों और जनपद के प्रत्येक जन सामान्य के लिए DM Siddharthnagar भगवान कल्कि का अवतार हैं।

(175)

Leave a Reply


error: Content is protected !!