इटवा में परिदृश्य से छंटी धुंध, भाजपा टिकट के दावेदार हरिशंकर सिंह लड़ेंगे निर्दल चुनाव

January 25, 2017 4:37 pm0 commentsViews: 597
Share news

अजीत सिंह

5555

सिद्धार्थनगर। इटवा विधानसभा सीट से पार्टी के टिकट से वंचित भारतीय जनाता पार्टी के प्रभावशाली नेता हरिशंकर सिंह पर निर्दल चुनाव लड़ने का दबाव बढता ही जा रहा है। आज क्षेत्र के गैंसड़ी कुटी और खड़सरी सेक्टर में हुई दो जनसभाओं के दौरान उन्होंने चुनाव निर्दल चुनाव लड़ने का दुबारा संकेत दिया।

जानकारी के मुताबिक इन दोनों सभाओं में कार्यकर्ताओं और उपस्थित ग्रामीणों को उन्होंने ताजा हालात से जानकारी दी और और कहा कि पार्टी ने उनकी बीस साल की सेवाओं को नजर अंदाज कर एक परदेसी के हाथ टिक बेच दिया। उन्होंने जनता से राय मांगी कि ऐसीहालत में उन्हें क्या करना चाहिए।

बताया जाता है कि दोनों सभाओं में उमड़े लोगों ने कहा कि उन्हें हर हालत में चुनाव निर्दल चुनाव लड़ कर पार्टी को अपनी ताकत दिखाना  चाहिए। सबने ने कहा कि हम भाजपा की जमानत जब्तक राने वाले परदेसी उम्मीदवार को वोट नहीं दे सकते। एक वर्कर ने कहा कि अव क्षेत्र के संगठन के अधिकांश पदाधिकारी दल से त्यागपत्र दे चुके हैं।वह आपको चुनाव लड़ायेंगे।

 बतात हैं कि वर्करों के इस जोश और जनता का अपने प्रति समर्थन देख हरिशंकर सिंह की आंखें छलक उठीं।उन्होंने सबको इससमर्थन के लिए धन्यवाद दिया और उनका आदेश शिरोधार्य बताया।इस बारे में हरिशंकर सिंह ने कपिलवस्तु पोस्ट से कहा कि जनता का दबाव बढता जा रहा है। क्षेत्र के लोग उन्हें निर्दल चुनाव लड़ाने पर आमादा हैं। उन्होंने कहा कि संभावना है कि २८ फरवरी को इसकी घोषणा कर दी जायेगी।

 

(3)

Leave a Reply


error: Content is protected !!