इटवा सीटः इस बार इतिहास लिखने की तैयारी में है जनता– अरशद खुरशीद

February 8, 2017 1:06 pm0 commentsViews: 1364
Share news

आरिफ मकसूद

arshad1

इटवा, सिद्धार्थनगर। इटवा विधानसभा का आम आदमी परिवर्तन के लिए छटपटा रहा है। इस बार इटवा में परिवर्तन तय है और परिवर्तन लाकर इटवा में इतिहास रचने का सारी श्रेय क्षेत्र की गरीब जनता को जायेगा। यह बातें इटवा के बसपा उम्मीदवार हाजी अरशद खुशीर्द ने गांवों में जनसम्पर्क के दौरान लागों से कहा।

हाजी अरशद खुरशीद ने कहा कि १९८० से अब तक इटवा की राजनीति एक व्यक्ति केइर्दगिर्द घूमती रही है। इस कारण यहां की जनता मनमानेपन और उत्पीड़न का शिकार रही। एक तरफ सपा मुखिया अपने गांव सैफई को संवार दिए। दूसरी तरफ प्रदेश असेम्बली के मुखिया इटवा में बिजली पानी जैसी बुनियादी सुविधायें भी मुहैया नहीं करा पाए।

बसपा उम्मीदवार ने कहा कि निराश और हताश इटवा की जनता इसके राजनीतिक प्रतिकार पर उतर आई है। वह इस चुनाव में इस बार इतिहास बदलने की तैयारी में है। उन्होंने बताया कि समाज के सभी वर्गो का समर्थन बसपा के साथ है।

उन्होंने अंत में कहा कि बहन जी की सरकार सबको याद आ रही है जब गुंडे प्रदेश छोड़ कर भाग गये थे। इस बार फिर उनकी सरकार बनेगी तो गुंडों और साम्प्रदायिक ताकतों को प्रदेश छोड़ना पड़ेगा। ऐसे  में आप सबको बहन जी केसाथ कदमताल कर प्रदेश में बसपा सरकार के बनने मेंसहयोग देना चाहिए।

 

(19)

Leave a Reply