अरशद खुर्शीद ने सम्मेलन में जुटाई भीड़, दिखाई सियासी हनक

March 31, 2016 10:18 am0 commentsViews: 933
Share news

संजीव श्रीवास्तव

haji
सिद्धार्थनगर। बहुजन समाज पार्टी के सम्मेलन में कल बसपा उम्मीदवार अरशद खुर्शीद ने भारी भीड़ जुटा कर अपनी हनक दिखाई। इससे इटवा विधानसभा सीट पर उनकी सियासी हनक में इजाफा माना जा रहा है।

बसपा सम्मेलन के मौके पर कल कलक्ट्रेट परिसर में भारी भीड़ जुटी। जिसे देख बसपा प्रदेश अध्यक्ष राम अचल राज भर काफी गदगद रहे। भीड़ देख कर उन्होंने वर्तमान सरकार को ललकारा भी।

इस विशाल भीड़ को जुटाने में इटवा विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी अरशद खुर्शीद का अहम रोल रहा। इटवा जैसे दूर दराज इलाके से उन्होंने हजारों समर्थक जुटाये। खराब सड़क के बावजूद वह अपने मकसद में कामयाब रहे।

अरशद खुर्शीद द्धारा जुटाई भीड़ में कुछ चेहरों को देखना वाकई हैरतअंगेज था। उनके समर्थर्कों में ऐसे कई चेहरे शुमार थे जो पहले पूर्व सांसद मुकीम के समर्थक माने जाते थे। इससे लगा कि इटवा में उन्होंने तेजी से जमीनी पकड़ बनाई है और बसपा से नये चेहरों को जोड。ने में कामयाबी भी हासिल की है।

कई वर्करों ने बताया कि प्रदेश में बसपा की सरकार बनने जा रही है। ऐसे में वह बसपा का साथ छोड़ कर जाने की गलती नहीं कर सकते। शबीहुल हसन का कहना है कि हाजी अरशद खुरशीद ने इटवा में बसपा की हनक बढ़ा दी है।

हालांकि सम्मेलन में सैयदा मलिक ने भी काफी भीड़ जुटाई, लेकिन हाजी खुर्शीद ने नये चुनाव क्षेत्र होने के बावजूद  ढंग से काम अंजाम देकर अपनी दूरदर्शिता साबित की है। बांसी और सदर क्षेत्र से भीड़ कम जुटी, जबकि शोहरतगढ़ के अमर सिंह चौधरी की मेहनत भी साफ दिखाई दी।

(5)

Leave a Reply


error: Content is protected !!