हजरत अली के जयंती पर हल्लौर में निकला बड़ा जुलूस, सांसद पाल ने किया उदघाटन

April 1, 2018 8:02 pm0 commentsViews: 448
Share news

अब्बास रिजवी

सिद्धार्थनगर। मौला अली हजरत के जयंती के मौके पर जिले के हल्लौर कस्बे में भारी भरकम मोटर सायकिल जुलूस निकालने के बाद कस्बे में भव्य तरीके से जयंती मनाई गयी। अली के चाहने वालों द्वारा इस मौके पर एक सार्वजनिक भंडारे का आयोजन भी किया। भंडारे का उदघाटन सांसद जगदम्बिका पाल ने किया।

 

सांसद जगदम्बिका पाल ने अली जयंती के मौके पर सिद्धार्थ नगर के कस्बा हल्लौर में भव्य तरीके से अली जयंती मनाये जाने के मौके पर संबोधित करते हुए कहा कि दुनिया में अली जैसा पैगम्बर नहीं आया। उन्होंने लोगों से हमेशा दीन हीन की सेवा करने और हराम के रास्ते द्वारा अर्जित धन का उपयोग न करने का अग्रह किया था।

 

जयंती महफिल का रूप रात में ही ले लिया था और वह 13 रजब के दिन में भी जारी रहा। जहाँ पर कई लोगो ने मौला अली की शान में कसीदे पढ़े। मौला अली को चाहने वाले सैकड़ों की तादाद में लोग बाइक का जुलूस लेकर डुमरियागंज स्थित चौराहे पर पहुंचे जहां पर वक्ताओं ने हजरत अली के जीवन पर प्रकाश डाला।

 

इस दौरान हल्लौर में एक कार्यक्रम भंडारे का रखा गया था जिसका उद्घाटन डुमरियागंज के सांसद जगदंबिका पाल ने किया उनके साथ ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि नरेंद्र मणि त्रिपाठी भी मौजूद रहे सांसद जगदंबिका पाल ने हजरत अली की जयंती के मौके पर पूरे क्षेत्र वासियों को तहे दिल से बधाई भी दी। प्रशासन ने भी चाक चौबंद इंतेज़ाम किये हुए थे।

(266)

Leave a Reply


error: Content is protected !!