चिल्लूपार विधान सभा क्षेत्र से उठी आवाज, विनय शंकर को पहनायेंगे ताज

January 16, 2017 5:49 PM0 commentsViews: 512
Share news

नजीर मलिक

vinay

सिद्धार्थनगर। बसपा सुप्रीमों के जन्मदिन के अवसर पर गोरखपुर जिले के चिल्लूपार विधान सभा क्षेत्र के पकवा बाजार में बसपा सुप्रीमों मायावती का जन्मदिन मनाया गया। इस मौके पर लोगों ने कहा कि इस बार जीत का ताज भाई विनय शंकर के सर बंधेगा और सूबे में बहन जी की सरकार बनेगी।

जन्म दिन पर आयोजित जन सभा में मुख्य अतिथि श्रावण निराला ने कहा कि आने वाले चुनाव में बसपा की लहर है। उससे चिल्लूपार भी अछूता नही है। आप लोग विनय शंकर तिवारी को जितायेंगे तो चिल्लूपार का निश्चित ही विकास होगा।

सभा को संबोधित करते हुए बसपा उम्मीदवार विनय शंकर तिवारी ने कहा कि चुनाव बाद प्रदेश में बीन जी की सरकार बनेगी और गंुडे माफियाओं की बोलती बंद हो जायेगी और दंगो पर पूरी तरह रोक लगेगी।

विनय शंकर ने आज मार्मिक अपील कर डाली औ कहा कि हमने किसी का कुछ बिगाड़ा हो तो अन्जाने में किसी का अपमान किया हो तो केवल एक बार माफ कर उनको समर्थन दें। जीतने के बाद यदि आप की कसौटी पर खरा नहीं उतरा तो आपके पास मेरा गिरेबान पकड़ने का पूरा अधिकार होगा।

सभा में मुन्ना निषाद ने विनय शंकर को जिताने की अपील की। कार्यक्रम में रविंद्र नाथ यादव, बबलू पासवान, अनिल हरिजन, रुदल बौद्ध, कन्हैया लाल, जावेद खालिद, मनोज बेल्डर, इब्राहीम, कमरुदीन, अनिल सोनकर, राजू जायसवाल, मुन्ना हाशमी, विजय चंद, मनोज शाही, धनन्जय पांडे, सन्नी तिवारी, आलोक त्रिपाठी, मदन राम, बरखू सिंह, आनंद सिंह मौजूद रहे। संचालन दिलीप कुमार ने किया।

Leave a Reply