निकाय चुनावः चिनकू यादव ने कहा, नगर के हक और इंसाफ की लड़ाई सपा ही लड़ सकती है

November 23, 2017 1:51 pm0 commentsViews: 478
Share news

अनीस खान

डुमरियागंज, सिद्धार्थनगर।नगर पंचायत डुमरियागंज के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी अतीकुर्रहमान के समर्थन में समर्थन में मुकामी विधानसभा क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी राम कमार उर्फ चिनकू यादव ने अपनी ताकत झोंक दी है।  वे अपने समर्थकों और के साथ कस्बे के विभिन्न वार्डों में भ्रमण कर लोगों को बता रहे हैं कि टाउन के हक और इंसाफ के लिए सपा उम्मीदवार अतीकुर्रहमान ही सक्षम हैं।

उन्होंने नगर पंचायत क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर जनसम्पर्क के दौरान कहा कि  प्रदेश में जब से भाजपा सरकार प्रदेश में आई है, समाजवादियों का ही नही जनता के हर वर्ग का  उत्पीड़न कर रही है।  विकास कार्य ठप हो चुके हैं, इससे लड़ने के लिए  आपके बीच एक ईमानदार छवि का प्रत्याशी मैदान में है। आप लोग भेदभाव भुलाकर सपा प्रत्याशी अतीकुर्रहमान को वोट दें।  निश्चित ही वह आपके सुख दुख में खड़े मिलेंगे।

चिनकू यादव ने कहा कि वर्तमान में जनता हक की लड़ाई केवल सपा लड़ रही है। आगे भी संघर्ष समाजवादी ही करेंगे। आज तमाम लोग जनता के बीच नकली रहनुमा बना कर पहुंच रहे है। मतदाताओं को ऐसे चेहरों को पहचानना होगा।  उम्मीदवार अतीकुर्रहमान ने भी लोगों को भरोसा दिलाया की वे जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरेंगे।

जनसम्पर्क के दौरान उनके साथ बुलबुल श्रीवास्तव, अफसर रिजवी, पप्पू मलिक, शंकर लाल यादव, दिवाकर यादव,  जिला पंचायत अध्यक्ष गरीबदास गौतम, हरेंद्र यादव, दिवाकर यादव, श्रीवास्तव अवधेश, शमशाद अहमद , अखिलेश यादव, सोनू पांडे, लक्की शुक्ला, पप्पू पप्पू पांडे, श्रीराम जयसवाल, अवतार बाबू पिंकू सिंह आदि मौजूद रहे।

 

(353)

Leave a Reply


error: Content is protected !!