पूर्व मंत्री हरिशंकर तिवारी के सोनौली छावनी पर छापा, तीन व्यक्ति गिरफ्तार

December 22, 2017 5:01 pm0 commentsViews: 916
Share news

नोज सिंह

गोरखपुर।  नगर के तीन व्यापारी भाइयों को पीटने के आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए चार थानों की पुलिस न आज पूर्व मंत्री हरिशंकर तिवारी के सोनौली स्थित छावनी पर छापा मारा. पुलिस ने मौके से तीन लोगों को पकड़ा जिनसे पूछताछ की जा रही है.

गुरुवार की शाम करीब 5 बजे अपर पुलिस अधीक्षक महराजगंज आशुतोष शुक्ला के नेतृत्व में क्षेत्राधिकारी निचलौल रणविजय सिंह सोनौली, नौतनवा, कोल्हुई और बरगदवा  के पुलिस टीम ने पूर्व मंत्री हरिशंकर तिवारी के सोनौली स्थित छावनी पर छापा मारा. पुलिस तीन व्यापारी भाइयों को मारपीट कर लुहुलुहान करने वाले अभियुक्तों को तलाश कर रही थी. पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया.

शनिवार की दोपहर सोनौली नगर के दो व्यापारी भाई अनिल और कृष्णा पटवा स्टेट बैंक में अपना आधार लिंक कराने गए थे . वापसी के समय स्टैंड की वसूली को लेकर हुई कहा सुनी में वह मौजूद लोगों ने दोनों भाइयों को मारना-पीटना शुरू कर दिया . बचाने पहुंचे तीसरे भाई राजू पटवा को भी मारपीट करघायल कर दिया गया.

घटना की खबर पाकर पहुंचे नगर के व्यापारियों ने सडक जाम कर दिया और दबंगो की गिरफ्तारी की मांग करने लगे.  मौके पर पहुची सोनौली पुलिस ने व्यापारियों को समझा बुझाकर माहौल माहोल को शांत किया. उसी समय दबिश देकर दो लोगो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था.

पुलिस ने शेष आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए आज पूर्व मंत्री के छावनी पर छापा मारा. प्रभारी कोतवाल सोनौली राजेश कुमार ने बताया कि विशाल, मिलन और अर्जुन नामक तीन लोगो को गिरफ्तार कर पूछताछ की  जा रही  है.

 

 

(659)

Leave a Reply


error: Content is protected !!