न घर से निकले न प्रचार किए न पोस्टर लगाया और रच दिया इतिहास, लगातार 28 साल से नपा हरिहरपुर के अध्यक्ष हैं पप्पू शाही

May 15, 2023 4:18 PM0 commentsViews: 818
Share news
अजीत सिंह
सिद्धार्थनगर। यूपी के हरिहरपुर नगर पंचायत में एक बार फिर से इतिहास रचाया है। इस नगर पंचायत पर और यहा की जनता के दिलों पर 28 साल से राज करने वाले रविन्द्र प्रताप शाही उर्फ़ पप्पू शाही ने चेयरमैन पद जीत कर एक बार फिर साबित कर दिया की विकास की बदौलत जनता के दिलों में राज कर सकते हैं। 
हम बात कर रहे संतकबीरनगर जनपद के हरिहरपुर नगर पंचायत के पूर्व व वर्तमान में चुने गये नवागत चेयरमैन रविन्द्र प्रताप उर्फ़ पप्पू शाही की जो पिछले 28 सालो से हरिहरपुर में निर्दल उम्मीदावर के तौर पर या तो खुद चेयरमैन बनते आये या आरक्षण में सीट बदलने पर अपने लोगों को विकास की बदौलत चेयरमैन बनाया है। इस बार वह निर्दल नही भाजपा के सिंबल पर चुनाव जीते है। इस चुनाव में कुल 6282 वोट पोल हुए थे जिसमें पप्पू शाही को 4120 वोट मिले और उनके प्रतिद्वंदी को बृजेश पाल को 1810 वोट मिले। इस प्रकार से पप्पू शाही 2310 वोट से चुनाव जीते।

पप्पू शाही के जीत पर सिद्धार्थनगर से बधाई देने पहुंचे जोगिया ब्लाक प्रमुख श्रीश चौधरी, वरिष्ठ ठेकेदार ओमप्रकाश चौबे, पियूष चौबे, सनी उपाध्याय

जीत के बाद पप्पू शहाही ने कहा हमे घमंड खुद पर नही बल्कि अपने लोगों पर है हरिहरपुर की जनता पर है जो पप्पू शाही और उनके द्वारा कराये गये कार्यो पर विश्वास करती है। उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा कि नौजवान साथियों बुजुर्गों एवं माताओं चुनावी जीत तो उसकी होती है जो  पांच साल के लिए जीतता है मगर आप हमें 28 साल से जिता रहे है। इस जीत में न दारु था न पैसा था न साड़ी था। हमारे नगर पंचायत के हमारे लोग हिंदुस्तान के सबसे इज्जत दार लोग हैं इसे आपने साबित कर दिया है।

जो लोग मुझे घमंडी कहते थे आज जान गए है कि यह आप लोगों पर घमंड करता है। मेरी जीत मेरी नही है यह हरिहरपुर नगर पंचायत के लोगों की जीत है। उन लोगों को शर्म आनी चाहिये जो शराब और पैसा बांट कर वोट मांगते है। हरिहरपुर कि ईमानदार इज्जतदार जनता ने विकास के नाम पर वोट देती है। अंत मे पप्पू शाही ने अपने आवास पर जुटी हजारों जनता का अभिवादन करते आभार प्रकट किया।

Leave a Reply